Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में 49 लाख की लूट को दिया था अंजाम, पुलिस ने काबू किए लुटेरे

पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने जानकारी देते हुये बतलाया कि दिनांक 29/30.08.2023 की रात्रि को सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक इण्डरी से 49 लाख 33 हजार 240 रुपये चोरी होने बारे एक सूचना थाना रोजकामेव पर प्राप्त हुई थी । जिस सूचना पर प्रबन्धक थाना रोजकामेव अपनी टीम के साथ गांव इण्डरी में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में मौका पर पहुंचा । मौका पर सीन ऑफ क्राईम टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व साईबर सैल टीम के साथ मौका घटनास्थल का गहनता से अवलोकन किया तथा मौका के फोटोग्राफ इत्यादि करवाए ।

हालात से उच्चाधिकारियों को तुरन्त अवगत कराया गया । बता दें की संबन्ध में बैंक शाखा प्रबन्धक भव्य अदलखा पुत्र श्री देवेन्द्र कुमार निवासी लक्ष्मण विहार, की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जिस पर प्रबन्धक थाना रोजकामेव के दिशा-निर्देश में उप-निरीक्षक मुनीपाल के नेतृत्व में गठित टीम ने दिन-रात कडी मेहनत करके तकनीकी / वैज्ञानिक व विशेषज्ञ माध्यम से चोरी का पर्दाफाश करते हुये गुप्तसूचना के आधार पर आरोपी इमरान पुत्र सोहराब निवासी घासेडा थाना सदर नूंह, गौरव पुत्र राजेन्द्र निवासी इण्डरी थाना रोजकामेव व बैंक मे कार्यरत कैशियर प्रतीक राय पुत्र कुलदीप कुमार निवासी कलायत, जिला कैथल हालबाद GLH, अरावली सोसायटी, सोहना को मुकदमा में गिरफ्तार किया । तीनों आरोपियों से मुकदमा के संबन्ध मे पूछताछ की गई।

तीनों आरोपियों से औऱ अधिक गहनता से पूछताछ व बरामदगी के लिये को नियमानुसार अदालत में पेश कर उनकों 02 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । रिमांड अवधि के दौरान तीनों आरोपियों से चोरी किये गये रुपयों में से 42 लाख 50 हजार रुपये व एक मोटरसाईकिल को भी बरामद किया है ।

Exit mobile version