Exit Poll के बाद बोले कांग्रेस प्रत्याशी Sundar Thakur, प्रदेश में बनेगी Congress की सरकार

कुल्लूः हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे वीरवार 8 दिसंबर को आने वाले हैं, तो वहीं अब एग्जिट पोल भी आने शुरू हो गए हैं। ऐसे में एग्जिट पोल के आने के बाद कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। वहीं जिला कुल्लू की कुल्लू विधानसभा सीट.

कुल्लूः हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे वीरवार 8 दिसंबर को आने वाले हैं, तो वहीं अब एग्जिट पोल भी आने शुरू हो गए हैं। ऐसे में एग्जिट पोल के आने के बाद कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। वहीं जिला कुल्लू की कुल्लू विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार सुंदर ठाकुर ने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने वाली है। कुल्लू से कांग्रेस के उम्मीदवार सुंदर ठाकुर का कहना है कि जो लहर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में पहले नजर आ रही थी, वहीं लहर चुनाव के बाद भी है। ऐसे में वीरवार को चुनाव के परिणाम के बाद पूरी स्थिति साफ हो जाएगी।

सुंदर ठाकुर ने कहा कि कुछ एग्जिट पोल के नतीजे सिर्फ राजनीतिक आकाओं को खुश करने की मंशा से पेश किए गए हैं, जबकि धरातल पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। उनका कहना है कि एग्जिट पोल के लिए क्या मापदंड तय किए गए हैं। इसके बारे में भी किसी को कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश की जनता ने विकास के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी का समर्थन किया है। वहीं कर्मचारियों की पुरानी पेंशन का चुनाव में खूब उछला है। कांग्रेस पार्टी के द्वारा संकल्प पत्र में कही गई बातों का असर भी विधानसभा चुनाव में हुआ है, जिसके चलते पूरे प्रदेश में जनता का समर्थन कांग्रेस पार्टी को मिला है और अब जल्द ही प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने वाली है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News