Congress सरकार कर रही है बदले की भावना से काम : Randhir Sharma

शिमलाः प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही बीजेपी सरकार के पिछले 8 महीनों के फैसलों को रिव्यू करने का निर्णय लिया है। बीजेपी ने कांग्रेस पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया हैं और चेतावनी दी हैं कि अगर सरकार जनता विरोधी निर्णय लेती है, तो उसे विपक्ष बर्दाश्त.

शिमलाः प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही बीजेपी सरकार के पिछले 8 महीनों के फैसलों को रिव्यू करने का निर्णय लिया है। बीजेपी ने कांग्रेस पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया हैं और चेतावनी दी हैं कि अगर सरकार जनता विरोधी निर्णय लेती है, तो उसे विपक्ष बर्दाश्त नहीं करेगा। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस की सुखविंदर सिंह सरकार को चेताया है कि हिमाचल के हित में काम करेंगे तो सहयोग मिलेंगे, नहीं तो विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले ही दिन लिए निर्णय जन विरोधी है। बीजेपी सरकार के 1 अप्रैल 2022 के बाद लिए निर्णयों को रिव्यु करना गलत है।

जयराम सरकार ने पहले दिन से जनता के हित में काम किया। ये तुगलकी फरमान है इसकी बीजेपी निंदा करती हैं। यह तानाशाही पूर्ण रवैया है। मुख्यमंत्री इस निर्णय पर पुनर्विचार करें। उन्हें भगवान ने मौका दिया हैं जनहित में काम करें। विपक्ष जनहित के मुद्दों पर सहयोग करेगी और अगर जनता के हितों के खिलाफ काम किया गया, तो आंदोलन से पीछे नही हटेगी।

वहीं रोहतांग टनल की शिलान्यास पट्टीका को पुनः स्थापित करने के फैसले पर रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार शिलान्यास पट्टिका को पुनः स्थापित करना चाहती है यह उसका निर्णय है, लेकिन यह टनल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी का सपना था जिसका पीएम मोदी ने उद्घाटन किया। अटल जी का नाम जनता के दिलो में है। कांग्रेस सरकार अगर अटल जी का नाम इससे हटाना चाहती हैं तो इसे बीजेपी बर्दास्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दबाव में है। पहले मंत्रीमंडल का गठन करने के बजाए वह कुछ कर रहे है यह दिखाने के लिए ऐसे निर्णय ले रहें हैं।

Author

- विज्ञापन -

Latest News