जालंधर लोकसभा विजय के लिए भाजपा ने कसी कमर, सभी प्रमुख लोगो ने बैठक की

आज जालंधर लोकसभा की बैठक स्थानीय दयानंद मेडिकल कॉलेज में जालंधर लोकसभा प्रवास कमेटी

जालंधर: आज जालंधर लोकसभा की बैठक स्थानीय दयानंद मेडिकल कॉलेज में जालंधर लोकसभा प्रवास कमेटी के संयोजक रमन पब्बी की अध्यक्षता में हुई जिसमें मुख्य रूप से उपस्थित भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री श्री मंत्री श्रीनिवासुलू, राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर सिंह शेरगिल ,लोकसभा क्लस्टर इंचार्ज केवल सिंह ढिल्लों, जालंधर शहर के पूर्व मेयर एवं प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ,पूर्व विधायक एवं संसदीय सचिव व प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण देव भंडारी, राजेश बाग्गा, इंद्र इकबाल सिंह अटवाल, भाजपा जिला जालंधर शहरी के अध्यक्ष सुशील शर्मा, जालंधर नॉर्थ देहाती के अध्यक्ष रणजीत सिंह पवार, जालंधर साउथ देहाती के अध्यक्ष मनीष धीर, आर.पी मित्तल, पुनीत शुक्ला ,अरुण शर्मा, सरबजीत मकर ,अमरजीत सिंह अमरी, नरेंद्र सिंह चंदी, अनिल सच्चर, सुदर्शन सोबती, राकेश गोयल, जिला महामंत्री अशोक सरीन हिक्की,अमरजीत सिंह गोल्डी, राजेश कपूर,संदीप वर्मा,एडवोकेट कृष्ण कुमार व तीनों जिलों के सभी मंडल अध्यक्ष व उनके प्रभारी व तीनों जिलों के पदाधिकारी ने इस बैठक में भाग लिया।

इस बैठक को संबोधित करते हुए क्लस्टर इंचार्ज केवल सिंह ढिल्लों ने कहा कि जालंधर लोकसभा में केवल भाजपा सांसद बनने से ही रोजगार एवं विकास के मार्ग सशक्त होंगे राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर सिंह शेरगिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर मरीजों की संख्या को लेकर फर्जी और झूठा प्रचार प्रसार कर रही है। इन सभी प्रचार प्रसार में मरीज के आंकड़ों में भारी फेर बदल करके धोखाधड़ी की जा रही है और अखबारों में झूठे विज्ञापन देकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

इसका सारा पर्दाफाश दिल्ली में खुले मोहल्ला क्लिनिको से हो चुका है।भाजपा प्रदेश महामंत्री व जालंधर के पूर्व में राकेश राठौर ने मंच संचालन करते हुए जालंधर लोकसभा के पूरे संगठनात्मक ढांचे की जानकारी तीनों जिला अध्यक्षों व सभी 43 मंडलों के अध्यक्ष पर उनके प्रभारीयो से ली। राकेश राठौर ने कहा कि जालंधर लोकसभा में मजबूत संगठन की नींव रखी जा चुकी है और इसका जालंधर लोकसभा की जनता से भरपूर समर्थन मिल रहा है जो कि जालंधर लोकसभा सीट पर भाजपा की जीत का आधार बनेगा और अंत में भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री श्री मंत्री श्रीनिवास्लु ने तीनों जिलों के अध्यक्ष महामंत्री व जिले के सभी 43 मंडलों के अध्यक्षों व प्रभारी से उनके मंडल की संगठनात्मक जानकारी ली और सभी मंडलों के अध्यक्षों से इसमें जो भी कमी रह गई है।

उसे जल्द से जल्द एक हफ्ते में पूरा करने के दिशा निर्देश दिए श्री मंत्री श्री निवास्लु ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश के सभी लोगों ने स्वीकार कर लिया है कि आम आदमी पार्टी व कांग्रेस का अगर कोई विकल्प है तो वह केवल भाजपा ही है। उन्होंने कहा कि आज देश के जिन-जिन प्रदेशों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारी हैं। वहां पर चूहू और से विकास की बहार बह रही है और पंजाब भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार में इस मामले में लगातार पिछड़ता जा रहा है और प्रदेश भी चारों ओर से गुंडागर्दी का खेल खेला जा रहा।

जिससे कि प्रदेश की जनता बुरी तरह से त्रस्त हो चुकी है इस मौके पर उपस्थित जिला उपाध्यक्ष मनीष विज,अश्विनी भंडारी,भूपेंद्र कुमार अनिल मिनिया, दविंदर कालिया, जिला सचिव अमित भाटिया ,अजय चोपड़ा ,अश्विनी अटवाल, श्याम शर्मा, मंडल अध्यक्ष कुलवंत शर्मा, गुरप्रीत विकी, आशीष सहगल ,प्रदीप कपानिया ,मयंक व्यास, कुणाल शर्मा ,विकास शर्मा, सुनील चोपड़ा, गौरव जोशी, सोनू चौहान ,राकेश राणा, बलराज बदन,शिव दर्शन अभी, राहुल जमवाल, किशन लाल शर्मा, व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

- विज्ञापन -

Latest News