बच्ची को स्कूल छोड़कर लौट रहे युवक पर तेजधार हथियारों से हमला

नवांशहर के मूसापुर रोड पर शुक्र वार की सुबह उस समय हफड़ा तफड़ी मच गई जब मूसापुर रोड स्थित एक स्कूल में पड़ रही अपनी छोटी बच्ची

नवांशहर : नवांशहर के मूसापुर रोड पर शुक्र वार की सुबह उस समय हफड़ा तफड़ी मच गई जब मूसापुर रोड स्थित एक स्कूल में पड़ रही अपनी छोटी बच्ची को छोड़कर घर आ रहे स्कूटी चालक पर कार सवार चार अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में नवांशहर निवासी ज्योति राणा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए नवांशहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया लेकिन घायल की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब स्कूटी चालक युवक मोहल्ला संत नगर के चोराहे समीप पहुंचा तो कार में सवार युवकों ने उसे रोक दिया और कार में सवार चार अज्ञात युवक ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। स्कूटी चालक ने अपना बचाव करने का काफी प्रयास किया लेकिन हमलावरों ने उसे गंभीर घायल कर दिया।


इस हमले में स्कूटी चालक की कलाई को काफी नुकसान पहुंचा है व उसकी कलाई बाजू से लटकने लगी। स्कूटी चालक इसके बावजूद घायल अवस्था में स्कूटी चलाकर अपने घर पहुंचा और मोहल्ला निवासियों ने उसे नवांशहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। यहां डॉक्टरों ने पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। इस संबंध में जब थाना सिटी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि कार सवार हमलावरों की धड़पकड़ के लिए चारों तरफ पुलिस टुकड़ियों को रवाना कर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा इस रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए गए हैं व बहुत जल्द हमलावर पुलिस की गिरफत में होंगे। बता दें कि ज्योति राणा के दो बच्चे थे, जिसमें बड़ा लड़का व छोटी लड़की है। ज्योति राणा के बड़ा लड़का विकलांग था व उसकी पिछले वर्ष मृत्यु हो गई थी। ज्योति राणा की मां की भी मृत्यु हो चुकी है व पिता बुजुर्ग होने के चलते पिछले काफी समय से बीमार हैं।

- विज्ञापन -

Latest News