CM Mann का बड़ा बयानः इसी महीने के अंत में लोकसभा की 13 व चंडीगढ़ की 14 सीटों पर उम्मीदवारों का होगा ऐलान

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के वेरका दूध की सप्लाई अब दिल्ली में भी की जाएगी।

खन्नाः (विनीत)। पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान सुशासन, मुफ्त राशन… ‘घर-घर मुफ्त राशन’ योजना के तहत वाहनों को हरी झंडी दिखाने के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि फरवरी के आखिरी हफ्ते में पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों का नाम घोषित किया जाएगा। इसी के साथ चंडीगढ़ में भी प्रत्याशी का नाम आम आदमी पार्टी की ओर से घोषित किया जाएगा। CM मान ने फरवरी के अंत तक कैंडिडेट के नाम अनाउंस करने की घोषणा भी की। साथ ही कहा कि इसी महीने के अंत में हम लोकसभा की 13 सीटों एवं चंडीगढ़ की 14 सीट पर उम्मीदवारों का ऐलान कर देंगे।

इसके बाद सीएम मान ने कहा कि फिर से 14 – 0 के मार्जन के साथ सभी सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा कि पंजाब देश का हीरो बनेगा। सुप्रीम कोर्ट जब भी फैसला करेगी तो चंडीगढ़ में मेयर भी हमारा ही बनेगा हमें सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास है। वहीं एक और घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के वेरका दूध की सप्लाई अब दिल्ली में भी की जाएगी।

Author

- विज्ञापन -

Latest News