जालंधर पुलिस ने 14 पेटी शराब के साथ 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जालंधर: पंजाब में जालंधर पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तारी और उनके पास से 14 पेटी शराब की बरामदगी के साथ शराब की तस्करी में शामिल एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने शनिवार को कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि शहर में शराब की तस्करी करने वाला गिरोह सक्रिय है। उन्होंने कहा कि बाद में सूचना के आधार पर एक पुलिस दल ने बशीरपुरा के मुख्य बाजार में एक हुंडई सैंट्रो को रोका। उन्होंने बताया कि कार की तलाशी के दौरान पुलिस ने 14 पेटी पंजाब निर्मित शराब बरामद की।

श्री शर्मा ने कहा कि पुलिस पार्टी ने तुरंत कार में सवार वरिंदर कुमार पुत्र कांता पार्षद निवासी कमल विहार बशीरपुरा जालंधर और नरेश कुमार पुत्र राम अवतार निवासी गुरु नानक पुरा जालंधर को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह भो सामने आया कि एक अन्य आरोपी बलदेव सिंह पुत्र रतन लाल निवासी कमल विहार जालंधर भी इस अपराध में शामिल था।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना रामा मंडी जालंधर में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि वरिंदर के खिलाफ एक्सक्यूज एक्ट के तहत पहले से ही 24 मामले दर्ज हैं, जबकि नरेश कुमार का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

Author

- विज्ञापन -

Latest News