विज्ञापन

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने PSPCL के हेड कैशियर को 50,000 रुपये की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

आज यहां यह जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त आरोपी को बाजार गुजरां, भगतां वाला, गेट हकीमा, अमृतसर के निवासी नरिंदर कुमार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

- विज्ञापन -

Punjab Vigilance Bureau : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी अभियान के दौरान सोमवार को पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) कार्यालय, सब डिवीजन साउथ, अमृतसर में तैनात हेड कैशियर दविंदर सिंह को 50,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

आज यहां यह जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त आरोपी को बाजार गुजरां, भगतां वाला, गेट हकीमा, अमृतसर के निवासी नरिंदर कुमार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने वीबी से संपर्क किया और अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसने शक्ति नगर, अमृतसर में अपनी दुकान पर वाणिज्यिक बिजली का मीटर लगाने के लिए एक आवेदन दिया था और आरोपी ने कागजी कार्रवाई को मंजूरी देने के लिए 1,00,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी।

प्रवक्ता ने कहा कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद वीबी की एक टीम ने एक जाल बिछाया, जिसके दौरान उपरोक्त आरोपी को 50,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। शिकायतकर्ता से दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में 50,000 रुपये की राशि बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अमृतसर रेंज के वीबी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को कल सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा और इस मामले में आगे की जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News