Vigilance ने 1000 रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में बलाचोर के ASI को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान आज थाना बलाचोर, जिला एसबीएस नगर में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर करमजीत सिंह (219/SBS नगर) को 1000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार निरोधक.

चंडीगढ़: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान आज थाना बलाचोर, जिला एसबीएस नगर में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर करमजीत सिंह (219/SBS नगर) को 1000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार निरोधक कार्रवाई लाइन पर दर्ज ऑनलाइन शिकायत की जांच के बाद उक्त आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता दीक्षा निवासी बलाचोर ने आरोप लगाया है कि उक्त पुलिसकर्मी ने बलाचोर थाने में दर्ज शिकायत पर कार्रवाई करने के बदले 5000 रुपए की मांग की और इस मामले में उसकी मां से एक हजार रुपये की रिश्वत भी वसूल की। इस बारे में शिकायतकर्ता ने बातचीत भी रिकॉर्ड कर ली। प्रवक्ता ने आगे कहा कि विजिलेंस ब्यूरो ने शिकायत में दर्ज आरोपों की जांच की और रिश्वत मांगने और लेने के मामले में दोषी पाए जाने के बाद उक्त पुलिसकर्मी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के जालंधर थाने में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया। इस संबंध में विजिलेंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत एएसआई को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News