विजीलैंस ने 1,10,000 रुपए रिश्वत लेता ASI किया गिरफ़्तार

चंडीगढ़: राज्य में भ्रष्टाचार विरुद्ध शुरु किए अभियान दौरान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने आज थाना सदर, धुरी, ज़िला संगरूर में तैनात सहायक सब- इंस्पेक्टर ( ए.एस.आई.) गुरप्रीत सिंह को 1,10,000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए राज्य विजीलैंस ब्यूरो के वक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को गुरदीप.

चंडीगढ़: राज्य में भ्रष्टाचार विरुद्ध शुरु किए अभियान दौरान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने आज थाना सदर, धुरी, ज़िला संगरूर में तैनात सहायक सब- इंस्पेक्टर ( ए.एस.आई.) गुरप्रीत सिंह को 1,10,000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए राज्य विजीलैंस ब्यूरो के वक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को गुरदीप सिंह निवासी गाँव राजोमाजरा, ज़िला संगरूर द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि उक्त शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो के पास पहुँच करके आरोप लगाया है कि उसके ससुराल परिवार के सदस्यों विरुद्ध थाना धुरी सदर में मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में उसके ससुराल परिवार और साले को गिरफ़्तार किया गया है।

उसने आगे बताया कि उक्त ए.एस.आई. ने उसके ससुराल परिवार के अन्य सदस्यों को इस पुलिस केस में फसाने की धमकी देकर 1,50, 000 रुपए रिश्वत की माँग की परंतु सौदा 1,10, 000 रुपए में तय हुआ। वक्ता ने आगे बताया कि इस शिकायत की शुरूआती जांच उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछा कर आरोपी ए.एस.आई.को दो सरकारी गवाहों की उपस्थिती में शिकायतकर्ता से 1,10, 000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि इस संबंधी विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में भ्रष्टाचार निरोधक कानून के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है और इस मामले की आगे वाली कार्यवाही जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News