Vigilance Bureau ने नहर पटवारी को 20,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

इस बारे में जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को गांव चाहड़, जिला संगरूर के निवासी दर्शन सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

संगरूर: भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी मुहिम के तहत पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज जिला संगरूर के गांव लाडबंजारा की जिलेदारी शाखा में तैनात नहरी पटवारी करमजीत सिंह को 20,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को गांव चाहड़, जिला संगरूर के निवासी दर्शन सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क कर बताया कि उसके पास 25 एकड़ जमीन है, जिसमें से 8.5 एकड़ जमीन की सिंचाई के लिए नहरी पानी आवंटित किया जा चुका है और शेष जमीन की सिंचाई के लिए नहरी पानी आवंटित करने के बदले में उक्त पटवारी करमजीत सिंह उससे 2,600 रुपये प्रति एकड़ की दर से रिश्वत मांग रहा है।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया, जिसके दौरान उक्त पटवारी करमजीत सिंह को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया गया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में विजिलेंस ब्यूरो के थाना पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की अगली जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News