- विज्ञापन -

Vigilance Bureau ने 65000 रुपए रिश्वत लेते पूर्व पटवारी व उसके सहयोगी को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान राजस्व हलका गिल में तैनात पूर्व पटवारी गुरनाम सिंह, उसके सहयोगी बूटा सिंह व लुधियाना जिले के गांव गिल निवासी राणा सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। विजिलेंस ब्यूरो ने पटवारी गुरनाम सिंह व उसके.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान राजस्व हलका गिल में तैनात पूर्व पटवारी गुरनाम सिंह, उसके सहयोगी बूटा सिंह व लुधियाना जिले के गांव गिल निवासी राणा सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। विजिलेंस ब्यूरो ने पटवारी गुरनाम सिंह व उसके सहायक राणा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें कल अदालत में पेश किया जाएगा।

वीबी के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि लुधियाना जिले के गांव दुल्ली निवासी सरबजीत सिंह की शिकायत पर जांच के आधार पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि बूटा सिंह और राणा सिंह नामक दो निजी व्यक्तियों ने पटवारी गुरनाम सिंह के साथ उनकी मुलाकात करवाई थी, जिन्होंने उनके प्लॉट के इंतकाल के लिए एक लाख रुपये की मांग की थी। उन्होंने आगे बताया कि उक्त पटवारी ने अपने उपरोक्त सहयोगियों (कारिंदा) बूटा और राणा के माध्यम से 15000 रुपये, 35000 रुपये और 15000 रुपये की तीन किस्तों में कुल 65000 रुपये रिश्वत ली थी।

शिकायतकर्ता ने पटवारी और उसके सहयोगियों के साथ फोन कॉल की रिकॉर्डिंग भी की थी। प्रवक्ता ने बताया कि जांच के दौरान शिकायत में लगाए गए 65000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप साबित हुए। इस संबंध में पटवारी गुरनाम सिंह, उसके सहयोगियों बूटा सिंह और राणा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News