विजिलेंस ने PSPCL के सीनियर XEN को 45000 रुपये रिश्वत लेते पकड़ा

चंडीगढ़ : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान के दौरान शुक्रवार को संगरूर जिले के पीपीएससीएल कार्यालय लेहरा में तैनात वरिष्ठ कार्यकारी इंजीनियर (एक्सईएन) मुनीश कुमार जिंदल को 45,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। विजिलेंस के एक प्रवक्ता ने कहा कि उपरोक्त आरोपी को लहरा.

चंडीगढ़ : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान के दौरान शुक्रवार को संगरूर जिले के पीपीएससीएल कार्यालय लेहरा में तैनात वरिष्ठ कार्यकारी इंजीनियर (एक्सईएन) मुनीश कुमार जिंदल को 45,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

विजिलेंस के एक प्रवक्ता ने कहा कि उपरोक्त आरोपी को लहरा ब्लॉक के गांव हरियाऊ निवासी सुखचैन सिंह की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि उक्त शिकायतकर्ता ने विजिलेंस से संपर्क किया और बताया कि लेहरा ब्लॉक के गांव ढींडसा का उसका रिश्तेदार मेजर सिंह अपना ट्यूबवेल कनेक्शन दूसरे गांव छाजली में ट्रांसफर करना चाहता है। बुजुर्ग व्यक्ति होने के नाते मेजर सिंह ने शिकायतकर्ता सुखचैन सिंह से कनेक्शन के हस्तांतरण के लिए अपना मामला आगे बढ़ाने के लिए कहा है। शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि जब वह इस संबंध में एक्सईएन मुनीष कुमार जिंदल से मिला तो उन्होंने इस ट्यूबवेल कनेक्शन के हस्तांतरण की अनुमति देने के लिए 45000 रुपये की रिश्वत की मांग की।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि प्रारंभिक जांच के बाद विजिलेंस पटियाला रेंज ने जाल बिछाया और उपरोक्त वरिष्ठ एक्सईएन को दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में 45,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। इस संबंध में मुनीष कुमार जिंदल के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के पटियाला रेंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News