Pakistan ने कल से शुरु होने वाले टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की

कराची: पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले टेस्ट के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। चयनकर्ताओं ने सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के स्थान पर 21 वर्षीय सईम अयूब और 30 वर्षीय साजिद खान को टीम में शामिल किया है।


सैम ने पिछले वर्ष मार्च में टी-20 में पदार्पण किया था। सैम को उनके शानदार की बदौलत टीम में शामिल किया गया हैं। यह उनका पहला टेस्ट मैच होगा। उन्होंने अब तक खेले आठ टी-20 मैचों में 17.57 की औसत से 123 रन बनाए हैं। आईसीसी की रिपोर्ट के अनुसार साजिद खान की करीब दो साल के बाद टेस्ट टीम में वापसी हुई है।

उन्होंने आखिरी बार मार्च 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेला था। साजिद का सात मैचों में 22 विकेट के साथ टेस्ट में अच्छा रिकॉर्ड है। इससे पहले मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया ने पिछले टेस्ट से अपरिवर्तित टीम के साथ खेल के लिए अपनी अंतिम एकादश की घोषणा की।

यह ऑस्ट्रेलियाई के डेविड वार्नर का आखिरी टेस्ट मैच होगा।ऑस्ट्रेलिया ने श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और वर्तमान में आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप तालिका में तीन नंबर पर है।

पाकिस्तान एकादश: सईम अयूब, अब्दुल्ला शफीक, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, साजिद खान, हसन अली, मीर हमजा और आमेर जमाल।

- विज्ञापन -

Latest News