Tiafoe ने Michelson पर सीधे सेटों में जीत के साथ डलास क्वार्टरफाइनल में किया प्रवेश

डलास (अमेरिका): शीर्ष वरीयता प्राप्त फ्रांसेस टियाफो ने साथी अमेरिकी एलेक्स मिशेलसन पर 6-4, 6-3 से जीत दर्ज कर डलास ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। टियाफो, जिन्होंने पिछले साल एटीपी रैंकिंग में शीर्ष 10 में जगह बनाई थी, ने एटीपी 250 इवेंट के शुरुआती मैच में अपनी सभी चालें दिखाई।

उन्होंने ऑल-कोर्ट प्रदर्शन के साथ बेसलाइन गेम खेलने वाले मिशेलसन का मुकाबला किया। जीत के बाद टियाफो ने अपने ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में कहा, ‘आज रात आप लोगों ने वास्तव में मुझे बहुत प्यार दिखाया, इसलिए मैं इसकी सराहना करता हूं।‘ एटीपी स्टैट्स के अनुसार,

टियाफो ने अपने रिटर्न पॉइंट में से 52 प्रतिशत जीते और अपने आठ ब्रेक पॉइंट में से पांच को परिवर्तति किया। वह अगली बार मार्कोस गिरोन के रूप में एक अन्य देशवासी से खेलेंगे, जिसके खिलाफ उनके पास 3-1 एटीपी हेड-टू-हेड बढ़त है। अन्य मुकाबले में सातवीं वरीयता प्राप्त जॉर्डन थॉम्पसन ने भाग्यशाली हारे हुए डेनिस कुडला को 6-1, 6-1 से हराया।

ऑस्ट्रेलियाई क्वार्टर फाइनल में तीसरी वरीयता प्राप्त बेन शेल्टन के बड़े-सर्वगिं गेम को धीमा करने की कोशिश करेंगे। जर्मन लेफ्टी डोमिनिक कोएफर भी ऑस्ट्रेलियाई रिंकी हिजिकाटा पर 6-3, 7-6(5) से जीत के साथ आगे बढ़े। कोएफर अगली बार दूसरी वरीयता प्राप्त टॉमी पॉल को चुनौती देंगे।

Author

- विज्ञापन -

Latest News