मंत्री जी कहीं छूट न जाये ट्रेन, इस लिए घुसा दी रेलवे स्टेशन में अपनी गाड़ी, लोग रह गये हैरान

उप्रः प्रदेश के दुग्ध एवं पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन में ट्रेन पकड़ने के लिए अपनी गाड़ी को सीधे रेलवे प्लेटफार्म घुसाने की खबर को लेकर फिर एक बार चर्चा में हैं। यह मामला मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ से बरेली जाना था। इन्हें ट्रेन हावड़ा-अमृतसर प्ंजाब मेल में यात्रा करना.

उप्रः प्रदेश के दुग्ध एवं पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन में ट्रेन पकड़ने के लिए अपनी गाड़ी को सीधे रेलवे प्लेटफार्म घुसाने की खबर को लेकर फिर एक बार चर्चा में हैं। यह मामला मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ से बरेली जाना था। इन्हें ट्रेन हावड़ा-अमृतसर प्ंजाब मेल में यात्रा करना था। लेकिन मंत्री जी भारी बारिश के चलते मंत्री अपनी गाड़ी से नहीं उतर सकते थे। जिससे अपनी गाड़ी को सीधे रेलवे स्टेशन में घुसा दिया।

मंत्री से इस मामले बारे पूछे जाने पर उन्होंने कहा है कि मुझे देर हो रही इसे करके हमें अपनी गाड़ी सीधे रेलवे स्टेशन में घुसाना पड़ा। वहीं, सीओ चारबाग संजीव सिन्हा के मुताबिक, मंत्री धर्मपाल सिंह बिल्कुल ट्रेन की टाइम हो गई थी तभी पहुंचे इस कारण उनके वाहन को रैंप से होकर एस्केले से होकर एस्केलेटर तक जाने की व्यवस्था की गई।

- विज्ञापन -

Latest News