UP में सपा के पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी

पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने पुलिस से भी इस संबंध में शिकायत की है लेकिन इसके बावजूद शनिवार सुबह दो अलग-अलग नंबर से फिर से फोन आया जो उनकी बेटी ने उठाया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (SP) के नेता एवं पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किए जाने की पुलिस से शिकायत की है और इसके लिए अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराया है। इस मामले की जांच पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ को सौंपी गई है। वर्मा ने शनिवार को कहा कि कोई व्यक्ति अलग-अलग नंबर से फोन करके उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है तथा अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की धमकियों के कारण वह ‘‘मानसिक रूप से काफी परेशान’’ हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि यह उनके राजनीतिक विरोधियों की साजिश है। पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने पुलिस से भी इस संबंध में शिकायत की है लेकिन इसके बावजूद शनिवार सुबह दो अलग-अलग नंबर से फिर से फोन आया जो उनकी बेटी ने उठाया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने इस बारे में बताया कि वर्मा की शिकायत को गंभीरता से लिया गया है तथा मामले की जांच साइबर प्रकोष्ठ को सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Author

- विज्ञापन -

Latest News