BJP के सत्ता में आने के बाद देश में घृणा और नफरत का माहौल : Pratibha Singh

शिमलाः हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा और दिल्ली दौरे से लौटने के बाद इस दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नफरत के खिलाफ लड़ रहे हैं। इस समय राहुल गांधी के सामने बड़ी चुनौती है और हम राहुल गांधी को समर्थन देने.

शिमलाः हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा और दिल्ली दौरे से लौटने के बाद इस दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नफरत के खिलाफ लड़ रहे हैं। इस समय राहुल गांधी के सामने बड़ी चुनौती है और हम राहुल गांधी को समर्थन देने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा देश राहुल गांधी के साथ है और वे हर वर्ग को साथ लेकर चलने का संदेश दे रहे हैं। प्रतिभा सिंह ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी को चुनावी फीडबैक भी दिया।

वहीं कांग्रेस नेताओं के दिल्ली दौरे पर सीएम की टिप्पणी पर प्रतिभा सिंह ने कहा कि सीएम का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस सरकार बना रही है, सीएम की बातों को महत्व देने की जरूरत नहीं। उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे से अधिकतर नेताओं से उनका मिलना नहीं हुआ और इसी दौरान उनसे मिलने और बधाई देने के लिए वे दिल्ली पहुंचे थे। उधर कर्मचारियों को पोस्टल बैलेट न मिलने के मामले पर प्रतिभा सिंह ने कहा कि ये भाजपा सरकार की डिले टैक्टिस है। भाजपा ये भांप गई है कि कर्मचारी ओपीएस पर वोट देंगे, इसलिए पोस्ट बैलेट देने में देरी करने और वोटर लिस्ट गायब करने की कोशिश है। उन्होंने साथ ही कहा कि हमने चुनाव आयोग के समक्ष भी यह मामला उठाया है।

- विज्ञापन -

Latest News