फरीदकोट में सिख युवक की हत्या, नहर में मिली लाश, 1 महीने पहले हुई थी शादी

फरीदकोट में राजस्थान फीडर नहर से एक 32 वर्षीय युवक की लाश बरामद हुई है। पुलिस की पीसीआर टीम को नहर के किनारे एक लावारिस हालत में मोटरसाइकिल मिला और वहीं पास में खून गिरा हुआ था। जिसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद जांच के दौरान कुछ ही दुरी पर नहर में.

फरीदकोट में राजस्थान फीडर नहर से एक 32 वर्षीय युवक की लाश बरामद हुई है। पुलिस की पीसीआर टीम को नहर के किनारे एक लावारिस हालत में मोटरसाइकिल मिला और वहीं पास में खून गिरा हुआ था। जिसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद जांच के दौरान कुछ ही दुरी पर नहर में एक सिख नौजवान की लाश बरामद हुई, जिसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से हमला किया गया था।

वहीं जब पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर से मालिक की पहचान की और उसके परिवार से संपर्क किया तो पता चला कि यह मोटरसाइकिल उसी युवक की है जिसका शव नहर में मिला। पुलिस की प्राथमिक जांच और परिवार की ओर से शक जताया गया कि युवक को किसी ने मारकर नहर में फेंक दिया है। मृतक की पहचान सुखबीर सिंह पुत्र बलराज सिंह निवासी गांव कोठे वारिंग के रूप में हुई है। एक महीना पहले ही युवक की शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने शव को मेडिकल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. और आगे की जांच शुरू कर दी है।

 

- विज्ञापन -

Latest News