Brighton पर जीत से आर्सेनल ने EPL में सात अंक की बढ़त बनाई

ब्राइटन: आर्सेनल ने ब्राइटन को 4-2 से पराजित करके इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में शीर्ष पर सात अंक की मजबूत बढ़त बना दी है।बुकायो साका, मार्टिन ओडेगार्ड और एडी नेकेटिया के गोल से आर्सेनल 47 वें मिनट तक 3-0 से आगे था लेकिन कोरू मितोमा ने 65वें मिनट में गोल करके ब्राइटन की.

ब्राइटन: आर्सेनल ने ब्राइटन को 4-2 से पराजित करके इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में शीर्ष पर सात अंक की मजबूत बढ़त बना दी है।बुकायो साका, मार्टिन ओडेगार्ड और एडी नेकेटिया के गोल से आर्सेनल 47 वें मिनट तक 3-0 से आगे था लेकिन कोरू मितोमा ने 65वें मिनट में गोल करके ब्राइटन की उम्मीदें बरकरार रखी। गेब्रियल मार्टिनेली ने 71वें मिनट में बड़ी खूबसूरती से गोल दागकर आर्सेनल को फिर से तीन गोल की बढ़त दिला दी।

ब्राइटन के स्थानापन्न खिलाड़ी इवान फर्ग्यूसन ने 77वें मिनट गोल करके हार का अंतर कम किया। फर्ग्यूसन का यह प्रीमियर लीग में पहला गोल था। आर्सेनल के इस जीत से 16 मैचों में 43 अंक हो गए हैं और उसने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी मैनचेस्टर सिटी पर सात अंक की बढ़त बना दी है। मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी को एक अन्य मैच में एवर्टन ने 1-1 से ड्रॉ पर रोका। सिटी के 16 मैचों में 36 अंक हैं। न्यूकासल 17 मैचों में 34 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। उसे एक अन्य मैच में लीड्स ने गोलरहित ड्रा पर रोका।

- विज्ञापन -

Latest News