जम्मू-कश्मीर के राजौरी में धमाके में बच्चे की मौत, चार घायल

राजौरी: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के डांगरी गांव में संदिग्ध आतंकवादी हमले के पीड़ितों में से एक के घर के पास सोमवार को हुए एक आईईडी विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, रविवार की शाम को संदिग्ध आतंकवादियों ने.

राजौरी: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के डांगरी गांव में संदिग्ध आतंकवादी हमले के पीड़ितों में से एक के घर के पास सोमवार को हुए एक आईईडी विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, रविवार की शाम को संदिग्ध आतंकवादियों ने राजौरी जिले के इलाके में तीन घरों में गोलीबारी की, जिसमें चार नागरिकों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी), जम्मू, मुकेश सिंह ने कहा, (परिष्कृत विस्फोटक उपकरण से) विस्फोट उस घर के निकट हुआ जहां कल गोलीबारी की पहली घटना हुई थी। धमाके में पांच लोग घायल हुए।

घायलों में से एक बच्चे को बचाया नहीं जा सका जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है तथा एक अन्य संदिग्ध आईईडी देखा गया है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि सुबह नौ से साढ़े नौ बजे के बीच जब विस्फोट हुआ तो उस वक्त रविवार को हुए हमले के पीड़ित के रिश्तेदार समेत कई लोग घर में मौजूद थे। उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने एक ट्वीट में कहा, मैं राजौरी में किए गए कायराना हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं लोगों को आश्वस्त करता हूं कि इस घृणित कृत्य के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों का साथ हैं।

- विज्ञापन -

Latest News