निश्चित काल के लिए हड़ताल पर बैठे पटवारियों ने लिया फैसला, मांग पूरी नहीं होने तक जारी रहेगी हड़ताल

रोहतक: रेवेन्यू पटवारी किसी भी कीमत पर काम पर लौटने को तैयार नहीं है। उनकी एकमात्र मांग जब तक उनका पे ग्रेड बढ़ाकर लागू नहीं किया जाएगा तब तक अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल जारी रहेगी। रोहतक में हुई प्रदेश स्तरीय बैठक में सरकार ने 18 जनवरी को दिए गए बातचीत के न्योते पर विचार किया.

रोहतक: रेवेन्यू पटवारी किसी भी कीमत पर काम पर लौटने को तैयार नहीं है। उनकी एकमात्र मांग जब तक उनका पे ग्रेड बढ़ाकर लागू नहीं किया जाएगा तब तक अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल जारी रहेगी। रोहतक में हुई प्रदेश स्तरीय बैठक में सरकार ने 18 जनवरी को दिए गए बातचीत के न्योते पर विचार किया गया।

रेवेन्यू पटवारी एवं कानूनगो एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जयवीर चहल ने कहा कि काफी लंबे समय से पे ग्रेड को बढ़ाने की लड़ाई लड़ रहे हैं और सरकार के पास उनकी फाइल पहुंच चुकी है। लेकिन बार-बार उस फाइल को रिजेक्ट कर वापस भेज दिया जाता है। इस वजह से उन्होंने यह हड़ताल शुरू की थी। फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल का ऐलान किया जा चुका है। हालांकि 18 जनवरी को सरकार ने बातचीत के लिए बुलाया है। उस बातचीत में अगर उनकी मांगों को लेकर सरकार के साथ सहमति बनती है तो हड़ताल खत्म कर दी जाएगी। अन्यथा इसी तरीके से हड़ताल चलती रहेगी। हालांकि सरकार चाहे तो 2 या 3 दिन में ही उन्हें बुलाकर के सभी मांगों पर फैसला ले सकती है। लेकिन यह सिर्फ बरगलाने वाला काम हो रहा है।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News