Boys और Girls में छाया चेक्स प्रिंट के आउटफिट्स का ट्रेंड, आप भी करें ट्राई

स्टाइलिश दिखने के लिए ट्रेंड को फॉलो करना बेहद जरुरी है, जिससे हमारी लुक में पूरा बदलाव देखने को मिल सकता है। जैसे के इन दिनों चेक्स प्रिंट का ट्रेंड फिर से जोर में है। बॉलीवुड हो या आम लोग सभी में चेक्स का क्रेज सर चढ़ कर बोल रहा है। चेक्स प्रिंट के ऑउटफिट.

स्टाइलिश दिखने के लिए ट्रेंड को फॉलो करना बेहद जरुरी है, जिससे हमारी लुक में पूरा बदलाव देखने को मिल सकता है। जैसे के इन दिनों चेक्स प्रिंट का ट्रेंड फिर से जोर में है। बॉलीवुड हो या आम लोग सभी में चेक्स का क्रेज सर चढ़ कर बोल रहा है। चेक्स प्रिंट के ऑउटफिट हर मौसम में आपको बेहद अच्छा लुक देने में मदद करेंगे। चलिए आज हम आपको बताते हैं के बॉयज और गर्ल्स दोनों में चेक्स प्रिंट के कौन से आउटफिट्स ट्रेंड कर रहे हैं।

ब्लेजर्स और ट्राउज़र्स में हिट चेक्स: एक बार फिर मेन्स वेयर में स्क्वेयर और चेक प्रिंट बहुत ट्रेंड में है. पहले जहां ये केवल शर्ट्स तक थे वहीं अब इन प्रिंट्स को ब्लेजर्स और ट्राउजर्स में भी पसंद किया जा रहा है। वेडिंग से लेकर पार्टी, हैंगआउट्स और डे आउटिंग सभी जगहों पर इन प्रिंट्स को काफी पहना जा रहा है जिससे वजह से ये बहुत डिमांड में हैं।

चेक शर्ट बनी चेक जैकेट: गर्मी में कूल लुक के लिए बॉयज हो या गर्ल्स सभी के लिए चेक और स्क्यावर प्रिंट की शर्ट बेस्ट है ऐसे में गर्ल्स हो या बॉयज दोनों ही इन चेक्स शर्ट्स को टीशर्ट के साथ मैच कर जैकेट की तरह इस्तेमाल करते है। इसके अलावा ये शर्ट फॉर्मल लुक के लिए भी बेस्ट है साथ ही डेनिम जींस के साथ स्क्वायर प्रिंट और चेक्स प्रिंट के शर्ट को अगर जैकेट की तरह केरी करने पर ये इस हॉट समर में कूल लुक देगा।

टेटन चेक्स आल टाइम बेस्ट: टेटन चेक्स प्रिंट हर उम्र के व्यक्ति पहन सकते है टैंटन चेक्स लड़कियों और लड़को दोनों पर ही अच्छा लेगेगा। इनको बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई पहन सकता है। गर्ल्स इन चेक्स प्रिंट को ब्लैक पेंट, ट्रॉउज़र के अलावा पेंसिल स्कर्ट के साथ भी ट्राई कर सकती है ये उन्हें डेटिंग या नाइट पार्टी में बोल्ड लुक देगा।

चेक ऑन चेक लुक स्टाइलिश: इस समर फैशन में बड़े चेक्स प्रिंट ट्रेंडी है, ऐसे में युथ में चेक्स का ओवर आल लुक भी काफी डिमांड में यानी चेक पेंट के साथ चेक शर्ट भी। वहीं, लड़के भी किसी खास इवेंट या मौके पर क्लासी डापर लुक चाहते हैं तो चेक ऑन चेक स्टाइल पेंट सूट ट्राई करें। लड़कियां चेक स्कर्ट, क्रॉप टॉप, सूट, ट्राऊजर, गाऊन, फ्रॉक, टीशर्ट आदि वियर कर सकती हैं। प्लेन शर्ट के साथ चैक फ्लेयर्ड पैंट और स्कर्ट्स का प्रफैक्ट ड्रैसअप भी काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिखाता है।

बॉलीवुड में भी छाया चेक्स, स्क्वायर: चेक्स और स्क्वायर प्रिंट का क्रेज तो बॉलिवुड सेलिब्रिटीज में भी देखने को मिल रहा है। इस क्रेज को युथ द्वारा काफी फॉलो भी किया जा रहा है बात करे बॉयज की तो इन दिनों रणबीर सिंह के चेक्स सूट काफी इन है इसके अलावा शाहिद कपूर भी इन दिनों पार्टीज हो या अवार्ड नाइट सभी में चेक्स ट्राउज़र्स में नजर आते है ये एंकल लेंथ चेक्स और स्क्वायर प्रिंट के ट्राउज़र आपको पार्टी में रॉयल लुक देंगे जिसे आप व्हाइट शर्ट के साथ मैच कर सकते है। वही बॉलीवुड डिवाज भी इस समर्स में टेटन चेक्स की ड्रेसेस और शर्ट में नजर आती है जिसे देखते हुए इन दिनों गर्ल्स में बड़े चेक्स प्रिंट के प्लाज़ो पेंट काफी प्रचलित है।

ऐसे करे केरी: आप ओवर ऑल लुक में भी चेक ड्रैसअप ट्राई कर सकते हैं यानि शर्ट के साथ पैंट भी चेक ही। वहीं, लड़के भी किसी खास इवेंट या मौके पर क्लासी डापर लुक चाहते हैं तो चेक ऑन चेक स्टाइल पेंट सूट ट्राई करें। लड़कियां चेक स्कर्ट, क्रॉप टॉप, सूट, ट्राऊजर, गाऊन, फ्रॉक, टीशर्ट आदि वियर कर सकती हैं। प्लेन शर्ट के साथ चैक फ्लेयर्ड पैंट और स्कर्ट्स का परफेक्ट ड्रैसअप भी काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिखाता है। आप डबल शेड चैक्स, थ्री शैड चैक्स चूज कर सकते हैं। कलर काँबिनेशन में आप डार्क रैड के साथ ब्लू व्हाइट चेक या वाइट पर मल्टी चेक चूज कर सकते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News