चाइना डोर ने ली 7 वर्षीय बच्चे की जान, हाईटैंशन तारों में फंसे पतंग को खींचते लगा करंट

जगराओं: गांव बद्दोवाल में चाइना डोर में करंट ओन से एक एक 7 वर्षीय मासूम की मौत हो गई जबकि उसे बचाने आए उसके एक दोस्त को भी करंट लगने के चलते उसके दोनों हाथ झुलस गए, जिसे लुधियाना के रघुनाथ अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। गांव बद्दोवाल का गुरभेज सिंह का 7 वर्षीय.

जगराओं: गांव बद्दोवाल में चाइना डोर में करंट ओन से एक एक 7 वर्षीय मासूम की मौत हो गई जबकि उसे बचाने आए उसके एक दोस्त को भी करंट लगने के चलते उसके दोनों हाथ झुलस गए, जिसे लुधियाना के रघुनाथ अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। गांव बद्दोवाल का गुरभेज सिंह का 7 वर्षीय पुत्र मनकीरत सिंह पतंग उड़ा रहा था जबकि उसका 10 वर्षीय दोस्त अमनप्रीत सिंह वहीं पर उसका होमवर्क कर रहा था। इसी दौरान मनकीरत का पतंग ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटैंशन तारों में फंस गया। जब मनकीरत ने पतंग निकालने की कोशिश की तो हाई वोल्टेज तारों से जोरदार करंट लगने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं अमनप्रीत जब उसे बचाने लगा तो अमनप्रीत को भी करंट लगा तथा उसके दोनों हाथ झुलस गए। घायल हालत में अमनप्रीत सिंह को लुधियाना के रघुनाथ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं, प्लास्टिक डोर के चलते हुए इस दर्दनाक हादसे को लेकर हल्का दाखा से आम आदमी पार्टी के इंचार्ज डा. केएनएस कंग लाइव हुए। उन्होंने कहा कि प्लास्टिक डोर के खिलाफ लोगों को भी आगे आना चाहिए। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जो भी प्लास्टिक डोर बेचता है, उसकी सूचना दी जाए ताकि उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा सके।

- विज्ञापन -

Latest News