SBI के समृद्धि शाखा ने अपने ग्राहकों एवं कर्मचारियों सहित हर्षोल्लास के साथ मनाया लोहड़ी का त्यौहार

जालंधर: भारतीय स्टेट बैंक के समृद्धि शाखा ने लोहड़ी के शुभ अवसर पर अपने शाखा परिसर में अपने सम्मानित ग्राहकों के साथ और अपने कर्मचारियों अधिकारियों के साथ एकजुट होकर हर्षोल्लास के साथ मनाया। भारतीय परंपरा का मान सम्मान करना और उसको निभाना हम सब भारतीय का कर्तव्य है और लोहड़ी के इस अनोखे त्यौहार.

जालंधर: भारतीय स्टेट बैंक के समृद्धि शाखा ने लोहड़ी के शुभ अवसर पर अपने शाखा परिसर में अपने सम्मानित ग्राहकों के साथ और अपने कर्मचारियों अधिकारियों के साथ एकजुट होकर हर्षोल्लास के साथ मनाया। भारतीय परंपरा का मान सम्मान करना और उसको निभाना हम सब भारतीय का कर्तव्य है और लोहड़ी के इस अनोखे त्यौहार का अलग ही महत्व है इसी क्रम में भारतीय स्टेट बैंक की समृद्धि शाखा ने इस त्यौहार को मनाया और एक संदेश देने की कोशिश किया कि समाज में सभी को मिलजुल कर भाईचारे के साथ रहना चाहिए और हर धर्म का, हर अवसर का, हर पर्व का सम्मान करते हुए उसमें शामिल होना चाहिए। जिससे देश विकास हो और भविष्य और उज्जवल हो।

समृद्धि शाखा के शाखा प्रबंधक पवन बस्सी ने अपनी तरफ से सभी को लोहड़ी पर्व की शुभकामनाएं दी और कामना की यह नया वर्ष सबके लिए मंगलमय हो और सुखमय हो। इस कार्यक्रम में भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से शाखा प्रबंधक पवन बस्सी, नरेश कुमार, ममता, धर्मपाल और एसबीआई वेल्थ के जसवीर सिंह, कशिश आदि उपस्थित थे। इसमें विशेष रुप से श्री ओपी बंगा उपस्थित रहे।

 

- विज्ञापन -

Latest News