जालंधर के सांसद और मेरे प्रिय मित्र संतोख चौधरी के निधन का सुन बेहद दुख हुआ: Partap Singh Bajwa

प्रताप सिंह बाजवा ने MP संतोख चौधरी के निधन का दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जालंधर के सांसद और मेरे प्रिय मित्र के निधन पर बेहद दुख हुआ। संतोख चौधरी जी हमने एक रत्न खो दिया है, उसकी कमी को भरना मुश्किल होगा. उनके पुत्र विधायक विक्रम चौधरी, मित्रों और परिवार के.

प्रताप सिंह बाजवा ने MP संतोख चौधरी के निधन का दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जालंधर के सांसद और मेरे प्रिय मित्र के निधन पर बेहद दुख हुआ। संतोख चौधरी जी हमने एक रत्न खो दिया है, उसकी कमी को भरना मुश्किल होगा. उनके पुत्र विधायक विक्रम चौधरी, मित्रों और परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। दिवंगत आत्मा को शांति मिले। ????????????

कांग्रेस नेता और जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी का पंजाब के फिल्लौर शहर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान निधन हो गया। यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलने के दौरान चौधरी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उसे तुरंत फगवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने के बाद राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से निकले और अस्पताल पहुंचे।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News