जानिए प्रेम और विवाह के लिए कैसा रहेगा आपका लव राशिफल

प्यार एक बहुत ही प्यारा और खूबसूरत एहसास है। हे कोई चाहता है कि उसका यह समय बहुत ही अच्छा और खूबसूरत जो। और उनका हर लम्हा यादगार बने। अपने पार्टनर को खुश करने लिए लोग बहुत कुछ करते है। रूठना और मनाना भी इस रिश्ते का सबसे सच्चा पल होता है। आइए जानते है.

प्यार एक बहुत ही प्यारा और खूबसूरत एहसास है। हे कोई चाहता है कि उसका यह समय बहुत ही अच्छा और खूबसूरत जो। और उनका हर लम्हा यादगार बने। अपने पार्टनर को खुश करने लिए लोग बहुत कुछ करते है। रूठना और मनाना भी इस रिश्ते का सबसे सच्चा पल होता है। आइए जानते है इस हफ्ते केसा रहेगा आपका लव राशिफल:

मेष: आज के दिन रोमांस को थोड़ा नमकीन बनाकर साथी के दिल की मुराद पूरी करेंगे। दोनों मोहब्बत के रंग में खूब रंगेंगे। सिंगल के वीरान जीवन में धीरे-धीरे पुराने प्यार की एंट्री होगी।

वृष: आज वर्क लोड के चलते पार्टनर आपको रोमांस का मजा नहीं दे पाएंगे। तमन्नाएं अधूरी रहेंगी, अरमान बिखरे रहेंगे। सिंगल लोगों की अतीत में की गई गलती भारी पड़ सकती है।

मिथुन: आज शब्दों के बिना ही आंखों से साथी को अपने दिल की बात बोल देंगे, रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर का मजा लेंगे। सिंगल अपने दिल का हाल किसी को बता नहीं पाएंगे।

कर्क: आज साथी रिलेशन को नया बनाए रखने के लिए कुछ न कुछ प्रयत्न करते रहेंगे। जिससे आपको बहुत खुशी मिलेगी। सिंगल किसी का साथ पाकर संतुष्ट महसूस करेंगे।

सिंह: आज साथी के साथ तन और मन की दूरी मिटाने के लिए किसी खास स्थान पर अंतरंग संबंध बनाने का मजेदार प्रयास सफल होगा, दिल खोलकर मजा लेंगे। धोखा मिलने के बाद सिंगल का मन विचलित रहेगा।

कन्या: आज आपका शांत स्वभाव पार्टनर को आपकी ओर आकर्षित करेगा। साथी के साथ मिलकर रोमांटिक रिश्ते को नया आयाम देंगे। सिंगल अपनी भावनाओं को क्रश के सामने व्यक्त कर देंगे। 1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला: आज साथी आपके नजदीक रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएगा। उसके इस दिवानेपन को देखकर एम्प्रेस हो जाएंगे। सिंगल डेटिंग एप पर टाइम पास करेंगे।

वृश्चिक: आज एक हसीन हादसा रोमांस का खूब मजा देगा। हसीन लम्हों को दिल भर कर एंजॉय करेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में न चाहते हुए भी किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

धनु: आज रोमांस के मामले में दिन भाग्यशाली रहेगा। पार्टनर का यूं इतना नजदीक आना, एक अलग सा मीठा एहसास दिलाएगा। सिंगल प्रोन मूवीज के सहारे अपना समय काटेंगे।

मकर: आज प्रिय से मीठी नोकझोंक हो सकती है। पार्टनर के द्वारा दी गई आजादी का बेझिझक होकर मजा लेंगे। सिंगल के गुणों के कारण कोई खास आकर्षित होगा।

कुंभ: आज मोहब्बत के कुछ सुनहरे पल प्रियतम आपके नाम कर देंगे। सारे काम छोड़ कर वे आपके आस-पास घूमते रहेंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में एक नए प्यार के एहसास को फील करेंगे।

मीन: आज पार्टनर नजदीकियां बढ़ाने के लिए आपकी मनपसंद एक्टिविटीज में भाग लेंगे। प्रिय आपके साथ के लिए आज कुछ भी करने को तैयार रहेंगे। सिंगल के इंतजार का फल मीठा होगा।

- विज्ञापन -

Latest News