हमीरा फ्लाईओवर पर सड़क हादसा, 4 की मौत व 1 गंभीर घायल

दिल्ली-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुभानपुर थाना अंतर्गत हमीरा फ्लाईओवर पर बीती देर रात एक इनोवा कार अज्ञात भारी वाहन से टकरा गई, जिससे इनोवा में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए एएसआई लखविंदर सिंह ने बताया कि.

दिल्ली-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुभानपुर थाना अंतर्गत हमीरा फ्लाईओवर पर बीती देर रात एक इनोवा कार अज्ञात भारी वाहन से टकरा गई, जिससे इनोवा में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एएसआई लखविंदर सिंह ने बताया कि बीती रात करीब ढाई बजे सूचना मिली कि उक्त स्थान पर हादसा हुआ है। जांच के दौरान पता चला कि अमृतसर से जालंधर की ओर आ रही कार की एक अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि पुलिसकर्मी हरदेव सिंह, हरजीत सिंह निवासी ब्यास, लवली पुत्र गुरबख्श सिंह निवासी जंडियाला गुरु और जतिंदर कुमार निवासी ब्यास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करण पुत्र सलीम निवासी ब्यास गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सुभानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कपूरथला की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News