मुझे लगता है कि Jessica Pegula मानसिक रूप से है मजबूत : John McEnroe

मेलबर्नः अमेरिकी टेनिस महान जॉन मैकनरो ने ऑस्ट्रेलियन ओपन महिला एकल ड्रा पर अपना विचार रखते हुए कहा कि जेसिका पेगुला कभी ना हार माने वाली खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि कजाख खिलाड़ी एलेना रयबकिना टूर्नामेंट में अमेरिकी खिलाड़ी की कड़ी चुनौती होगी। टूर्नामेंट से दुनिया की नंबर 1 इगा स्वीयाटेक और कोको गॉफ के.

मेलबर्नः अमेरिकी टेनिस महान जॉन मैकनरो ने ऑस्ट्रेलियन ओपन महिला एकल ड्रा पर अपना विचार रखते हुए कहा कि जेसिका पेगुला कभी ना हार माने वाली खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि कजाख खिलाड़ी एलेना रयबकिना टूर्नामेंट में अमेरिकी खिलाड़ी की कड़ी चुनौती होगी। टूर्नामेंट से दुनिया की नंबर 1 इगा स्वीयाटेक और कोको गॉफ के बाहर होने के बाद, पेगुला ड्रॉ में सबसे ज्यादा सीड वाली खिलाड़ी बची हैं। दुनिया की नंबर 3 खिलाड़ी कभी भी किसी ग्रैंड स्लैम के क्वार्टर फाइनल चरण से आगे नहीं बढ़ी है, लेकिन उनकी मौजूदा फॉर्म उसे प्रमुख खिताब जीतने के लिए पसंदीदा बनाती है।

मैकेनरो ने यूरोसपोर्ट के हवाले से कहा, कि मुझे लगता है कि पेगुला मानसिक रूप से मजबूत है। उन्होंने खुद को बेहतर खिलाड़ी साबित किया है। उनका खेल कभी ऐसा नहीं लगता कि वह पीछे हटने वाली है, बल्कि सामने वाली को टक्कर देती है। उन्होंने कहा, कि जो लोग उसे रोक सकते हैं.. उदाहरण के लिए रयबकिना के पास क्षमता है। उन्हें हराना मुश्किल है।

उन्होंने दिखाया कि जब उन्होंने स्वीयाटेक को हराया तो पेगुला के लिए यह एक बड़ी चुनौती होगी। पेगुला रविवार को राउंड-ऑफ-16 मुकाबले में चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिक्कोवा को 7-5, 6-2 से हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम 8 में पहुंच गईं। पेगुला लगातार तीसरे साल मेलबर्न में क्वार्टरफाइनल में पहुंचीं हैं। उन्हें 2021 में एक गैर-वरीयता प्राप्त खिलाड़ी के रूप में यहां ग्रैंड स्लैम सफलता मिली थी। पेगुला मंगलवार को दो बार की चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका से भिड़ेगी।

- विज्ञापन -

Latest News