दिग्विजय सिंह के Surgical Strike वाले बयान पर Rahul Gandhi ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘सेना जो करे, उस पर उन्हें सबूत देने की जरूरत नही’

Spread the News

आप सभी जानते ही होंगे के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इस वक्त जम्मू कश्मीर में है और मंगलवार यानी आज राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की। ऐसे में उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। राहुल ने कहा कि जो “दिग्विजय सिंह जी ने कहा है उससे मैं बिल्कुल सहमत नहीं हूं, हमारी आर्मी पर हमें पूरा भरोसा है अगर आर्मी कुछ करे तो उन्हें सबूत देने की जरूरत नहीं है। उनका बयान निजी है वो हमारा नहीं है। ”

साथ ही राजनाथ सिंह के बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि जो पदयात्रा पूरे देश में लोगों को जोड़ने का काम कर रही है, वो किस तरह से देश के हितों को नुकसान पहुंचा सकती है। उन्होंने कहा कि मैं ये देख सकता हूं कि किस तरह से राजनाथ सिंह की पार्टी देश को क्षति पहुंचा रही है। मुझे लगता है कि जिस पार्टी में राजनाथ सिंह हैं, वहां उन्हें क्या कहना है, वो पार्टी के शीर्ष के लोग बताते हैं।

सिर्फ यही नहीं बल्कि राहुल गाँधी ने ये भी कहा के आर्टिकल 370 पर हमारा स्टैंड बिल्कुल क्लियर है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में राज्य दर्जा का मुद्दा है। हमें लगता है कि जल्द से जल्द इसे राज्य का दर्जा मिलना चाहिए और यहां जल्द से जल्द विधानसभा की फिर से शुरूआत होनी चाहिए।