केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री Mansukh Mandaviya ने नेरचौक मेडिकल कालेज का किया निरीक्षण, कैंसर अस्पताल को 10 करोड़ देने की घोषणा की

मंडी: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने देरशाम मण्डी के नेरचौक स्थित श्री लाल बहादुर शास्त्री राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय एवं अस्पताल का दौरा किया और वहां अस्पताल प्रशासन के साथ बैठक कर यहां चल रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष एवम पूर्व.

मंडी: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने देरशाम मण्डी के नेरचौक स्थित श्री लाल बहादुर शास्त्री राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय एवं अस्पताल का दौरा किया और वहां अस्पताल प्रशासन के साथ बैठक कर यहां चल रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और मंडी संसदीय क्षेत्र के जीते भाजपा समर्थित 11 अन्य विधायकों ने भी भाग लिया।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य क्षेत्र को मजबूती देने एवं मरीजों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने की दृष्टि से यह अस्पताल महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की गरिमामयी उपस्थिति में आयोजित इस समीक्षा बैठक के सार्थक परिणाम होंगे।

उन्होंने इस मौके केंद्रीय मंत्री से कैंसर अस्पताल के लिए 10 करोड़ और ट्रॉमा सेंटर का लेवल 3 से 2 कर पांच करोड़ रुपए स्वीकृत करने की मांग उठाई और प्रदेश में निर्माणाधीन मेडिकल कालेजों को केंद्र से धनराशि और अल्प समय में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान बिलासपुर को बजट और जनता के लिए समर्पित करने पर आभार जताया। केंद्रीय मंत्री ने बाद में दोनों ही मांगों को तुरंत मंजूरी दी और मेडिकल अस्पताल प्रशासन को जल्द प्रस्ताव बनाकर भेजने के निर्देश दिए।

- विज्ञापन -

Latest News