शहीदों की शहादत को हमेशा रखना चाहिए याद : SDM

जालंधरः राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बलिदान दिवस पर आज जिले के सिविल और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों/कर्मचारियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और देश के स्वतंत्रता संग्राम के दौरान अपना जीवन बलिदान करने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की हैं। स्थानीय जिला प्रशासनिक परिसर में 11 बजे शहीदों की याद में दो मिनट का मौन रखा.

जालंधरः राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बलिदान दिवस पर आज जिले के सिविल और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों/कर्मचारियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और देश के स्वतंत्रता संग्राम के दौरान अपना जीवन बलिदान करने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की हैं। स्थानीय जिला प्रशासनिक परिसर में 11 बजे शहीदों की याद में दो मिनट का मौन रखा गया। इस अवसर पर एसडीएम जालंधर-2 बलबीर राज सिंह और जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों ने महात्मा गांधी की तस्वीर और श्रद्धा के फूल भेंट करते देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर एसडीएम कहा कि हमें अपने शहीदों की शहादत को हमेशा याद रखना चाहिए, जिनके संघर्ष और बलिदान से आज हम आजाद फिजा में सांस ले रहे हैं। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बलिदान दिवस के अवसर पर उन्होंने लोगों को अपने जीवन में सत्य और अहिंसा के विचारों को अपनाने और भारत को शहीदों के सपनों का देश बनाने के लिए साँझा प्रयास करने की आवश्यकता पर जाेर दिया।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक नागरिक, विशेषकर युवा पीढ़ी को देश की प्रगति और समृद्धि में योगदान देना चाहिए। इस मौके पर सहायक कमिश्नर ( जी) गुरसिमरनजीत कौर , तहसीलदार जालंधर -1 गुरप्रीत सिंह , तहसीलदार जालंधर -2 प्रवीन छिब्बर , नायब तहसीलदार स्वप्नदीप कौर और विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन -

Latest News