हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी उसके भाई व माँ के खिलाफ दहेज और मारपीट का मामला दर्ज

पलवल: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में आ गई है और इस बार सपना चौधरी और उसके भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने और मारपीट करने व भाई पर अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी ने.

पलवल: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में आ गई है और इस बार सपना चौधरी और उसके भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने और मारपीट करने व भाई पर अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले सपना चौधरी के भाई कर्ण के साथ हुई थी आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई। लेकिन जब उसे बेटी हुई तो उसके ससुराल वालों ने बेटी के छूछक मैं क्रेटा गाड़ी की मांग की जाने लगी।

लेकिन उनके पिता ने 3 लाख नकद व सोना चांदी के आभूषण सहित कपड़े दिए। लेकिन फिर भी उसके ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं हुई और वह उसे क्रेटा गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे। वर्ष 2020 में 26 मई को उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। करीब 6 महीने पहले वह अपने पिता के घर पलवल आ गई। जिसकी शिकायत उन्होंने महिला थाना पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस के द्वारा इसमें पीड़ित के पति, कर्ण , ननंद सपना चौधरी ,माता नीलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। डीएसपी सतेंदर पूरे मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं। आरोप तय होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News