जलालाबाद की बस्ती घुमियारांवाली में पिछले तीन दिनों से बिजली सप्लाई बंद, लोगों ने बिजली बोर्ड के खिलाफ की नारेबाजी

जलालाबाद की बस्ती घुमियारांवाली में पिछले तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बंद है. लोग ने परेशान होकर होकर सड़कों पर बिजली बोर्ड के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. एसडीओ एक्सियन व जेई का पुतला फूंक कर सड़क जाम कर नारेबाजी की. प्राप्त जानकारी के अनुसार जलालाबाद के अरायांवाला रोड स्थित बस्ती घुमियार में पिछले तीन दिनों.

जलालाबाद की बस्ती घुमियारांवाली में पिछले तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बंद है. लोग ने परेशान होकर होकर सड़कों पर बिजली बोर्ड के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. एसडीओ एक्सियन व जेई का पुतला फूंक कर सड़क जाम कर नारेबाजी की. प्राप्त जानकारी के अनुसार जलालाबाद के अरायांवाला रोड स्थित बस्ती घुमियार में पिछले तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बंद है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जलालाबाद के अरायांवाला रोड स्थित बस्ती घुमियार में पिछले तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बंद है. जिससे व्यवसायी व घरों के लोग काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

इन लोगों ने कहा कि पिछले तीन दिनों से बिजली विभाग से शिकायत कर रहे हैं, लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क जाम कर नारेबाजी की, कामरेड बलवंत चंद ने कहा कि विभाग के जेई फोन करने पर कहते हैं कि आपके क्षेत्र में लड़कियां बहुत हैं. जिस पर बस्ती निवासी आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर बिजली बोर्ड के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर पंजाब किसान सभा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कांबोज ने बिजली विभाग को आज शाम तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर बिजली व्यवस्था बहाल नहीं की गई तो बिजली घर का घेराव किया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News