Sarahan पुलिस ने एक महिला से बरामद की 86 ग्राम चरस

रामपुर बुशहरः सराहन चौकी के तहत पुलिस ने एक महिला से 86 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी महिला कि पहचान 37वर्षीय बिमला देवी पत्नी इंद्र सिंह गांव बाड़ी (भगावट) डाकघर किन्नू तहसील रामपुर जिला शिमला के तौर पर हुई है। एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने इस मामले कि पुष्टि करते हुए बताया कि बीती.

रामपुर बुशहरः सराहन चौकी के तहत पुलिस ने एक महिला से 86 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी महिला कि पहचान 37वर्षीय बिमला देवी पत्नी इंद्र सिंह गांव बाड़ी (भगावट) डाकघर किन्नू तहसील रामपुर जिला शिमला के तौर पर हुई है। एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने इस मामले कि पुष्टि करते हुए बताया कि बीती शाम सराहन चौकी का दल हेड कॉन्स्टेबल राकेश कुमार कि अगुवाई में गश्त पर था। इस दौरान शाम करीब साढ़े पांच बजे भगावट के बाड़ी गांव में एक संदिग्ध महिला कि शक के आधार पर तलाशी ली गई। तलाशी में महिला से 86ग्राम चरस बरामद हुआ। पुलिस ने उक्त महिला को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट कि धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं उपमंडल रामपुर के तहत रतनपुर में एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ दबोचा गया है। एसडीपीओ चंद्रशेखर कायथ ने इस मामले कि पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार शाम करीब सवा चार बजे पुलिस ने रतनपुर में एक व्यक्ति से आठ बोतलें देसी शराब ऊना नम्बर-1 की बरामद की है। आरोपी की पहचान 38 वर्षीय राजेंद्र सिंह पुत्र टिक्कम सिंह गांव जुली डाकघर लबाना तहसील रामपुर जिला शिमला का तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एचपी एक्साइज़ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

- विज्ञापन -

Latest News