- विज्ञापन -

ढांगरी गांव में फिर दिखे 2 संदिग्ध, लोगों में दहशत, सुरक्षाबलों ने देर रात तक चलाया सर्च अभियान

राजौरी: जिला राजौरी के ढांगरी क्षेत्र में गत देर शाम करीब साढ़े आठ बजे दो संदिग्ध लोगों के देखे जाने के बाद लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं मौके पर पुलिस और सीआरपीएफ ने पहुंचकर सर्च अभियान शुरू किया। मिली जानकारी के अनुसार देर रात.

- विज्ञापन -

राजौरी: जिला राजौरी के ढांगरी क्षेत्र में गत देर शाम करीब साढ़े आठ बजे दो संदिग्ध लोगों के देखे जाने के बाद लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं मौके पर पुलिस और सीआरपीएफ ने पहुंचकर सर्च अभियान शुरू किया। मिली जानकारी के अनुसार देर रात ढांगरी के खालसा चौक में एक किराए की दुकान में रह रही एक महिला जो खाना बना रही थी, ने जानकारी दी कि दो काले कपड़े पहने अनजान लोग दुकान में घुसे और बैग वहां रखने की बात कही।

महिला ने बैग रखने से मना कर दिया, जिस पर दोनों लोगों ने गाली गलौज की धमकी देकर चले गए। इसके बाद महिला ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। इसके बाद सीआरपीएफ और पुलिस ने बडेÞ पैमाने पर ढांगरी में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इसकी जानकारी देते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रधान हरीश भारती ने कहा 1 जनवरी को पहले भी ढांगरी में आतंकवादियों ने नृसंहार करके 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था उस दिन भी दो लोग घरों में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग करके 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था और 7 लोगों को जख्मी कर दिया था।

दूसरे दिन आईडीडी लगा कर दो मासूमों की और जान चली गई थी और इसमें भी 7 लोग घायल हो गए थे। आज एक बार फिर से दो संदिग्ध लोगों के देखे जाने से लोगों को वो दिन याद आ गया और लोगों में दहशत उत्पन्न हो गई। मौके पर पुलिस और सीआरपीएफ ने पहुंचकर सारे इलाके को सीलकर सर्च अभियान शुरू किया जो आज भी जारी रहा। राजौरी में भी पुलिस ने नाके लगाकर हर आने-जाने वाले वाहनों की पूरी तरह तलाशी ली जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News