- विज्ञापन -

पंचकूला में बाइक की टक्कर से एक नौजवान की हुई मौत

पंचकूला में सड़क हादसे में एक नौजवान युवक की मौत की खबर आई है। मृतक युवक का नाम विकास बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 24 साल है। जो कि गांव बिरघग्घर में अपने परिवार के साथ रहता था। मृतक युवक के भाई ने बताया मेरा भाई विकास सेक्टर 26 पुलिस लाइन में सफाई कर्मचारी.

- विज्ञापन -

पंचकूला में सड़क हादसे में एक नौजवान युवक की मौत की खबर आई है। मृतक युवक का नाम विकास बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 24 साल है। जो कि गांव बिरघग्घर में अपने परिवार के साथ रहता था। मृतक युवक के भाई ने बताया मेरा भाई विकास सेक्टर 26 पुलिस लाइन में सफाई कर्मचारी का काम करता था। ड्यूटी करके घर वापिस आ रहा था। जैसे ही पुराना पंचकूला की लाइट्स तक पहुचे। तो एक बाइक काले रंग की पल्सर सवार के साथ टक्कर हुई। और मेरे भाई का सिर फुटपाथ पर जा टकराया जिस से मेरे भाई की मौत हो गयी।

मौके पर जांच अधिकारी राम लाल मौके पर पहुँचे और उन्होंने बताया कि मूर्तक युवक विकास स्प्लेंडर बाइक नंबर HR03Z2099 पर ड्यूटी से अपने घर जा रहा था। तभी पिंजौर तरफ से आ रहे पल्सर काले रंग की जिसका नंबर HR07AB8629 बाइक से मनीमाजरा की तरफ मुरा तभी टक्कर हुई और मौके पर ही विकास की मौत हो गयी और दूसरी बाइक पर सवार युवक को भी चोटे लगी। पर अभी तक पता नही लग पाया कि घायल युवक किस हॉस्पिटल में है। मामला दर्ज कर लिया है. बॉडी का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौप दी जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News