बठिंडा पुलिस ने लूटपाट गैंग का किया पर्दाफाश, 2 महिलाओं सहित 5 गिरफ्तार

बठिंडा : रात के समय राहगीरों से लूटपाट करने वाले एक 8 लोगों के गैंग का थाना कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग में शामिल दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपी फरार हैं। जिनको पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से रेड की जा रही.

बठिंडा : रात के समय राहगीरों से लूटपाट करने वाले एक 8 लोगों के गैंग का थाना कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग में शामिल दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपी फरार हैं। जिनको पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से रेड की जा रही है। बठिंडा के डीएसपी विश्वजीत सिंह मान ने बताया कि कोतवाली पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बबलू, हरप्रीत सिंह, करण कुमार, सुनीता निवासी जनता नगर, नीतू रानी निवासी गोपाल नगर, वीरू, अजू और अजय ने मिलकर एक गिरोह बना रखा है, जो संतपुरा रोड से गुजरने वाले राहगीरों से मोबाइल फोन, पर्स आदि सामान छीनकर मौके सेे फरार हो जाते हैं।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने गिरोह के बबलू, हरप्रीत सिंह, करण कुमार, सुनीता व नीतू रानी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वीरू, अजू और अजय अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। पुलिस की ओर से की गई जांच में यह बात सामने आई है कि गिरोह में शामिल दो महिलाएं भोले-भाले लोगों को अपने झांसे में लेकर उन पर झूठा केस दर्ज करवाने की धमकियां देकर उनको ब्लैकमेल करती थी। इसमें बाकी आरोपी मिलकर पीड़ितों से पैसे ऐंठते थे। आरोपियों को मेडिकल डोप टेस्ट करवाया गया, जिसमें ये लोग पाॅजीटिव पाए गए जिसके बाद आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

- विज्ञापन -

Latest News