Recipe: ‘Oreo Cookie Ice Cream Cake’ बनाकर बच्चों को करें खुश

सामग्री:- 24 ओरियो कुकीज (कुची हुई) 1/4 कप पिघला हुआ मक्खन आपकी पसंदीदा आइसक्रीम का 1.5 क्वार्ट (लगभग 1.4 लीटर) (आपकी पसंद का स्वाद) टॉपिंग के लिए व्हीप्ड क्रीम सजावट के लिए अतिरिक्त ओरियो कुकीज़ (वैकल्पिक) तरीका:-तैयारी : अपनी सामग्री इकट्ठा करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास एक स्प्रिंगफॉर्म पैन या एक केक पैन.

सामग्री:-
24 ओरियो कुकीज (कुची हुई)
1/4 कप पिघला हुआ मक्खन
आपकी पसंदीदा आइसक्रीम का 1.5 क्वार्ट (लगभग 1.4 लीटर) (आपकी पसंद का स्वाद)
टॉपिंग के लिए व्हीप्ड क्रीम
सजावट के लिए अतिरिक्त ओरियो कुकीज़ (वैकल्पिक)

तरीका:-तैयारी : अपनी सामग्री इकट्ठा करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास एक स्प्रिंगफॉर्म पैन या एक केक पैन है जिसका व्यास लगभग 9 इंच है।

ओरियो को कुचलना और मिलाना : ओरियो कुकीज़ को तब तक कुचलें जब तक वे बारीक टुकड़ों में न बदल जाएं। कुचली हुई कुकीज़ को पिघले हुए मक्खन के साथ तब तक मिलाएँ जब तक कि टुकड़ों पर अच्छी तरह से लेप न लग जाए।

क्रस्ट बनाना: क्रस्ट बनाने के लिए ओरियो और मक्खन के मिश्रण को पैन के तले में दबाएं। इसे समान रूप से चपटा करने के लिए चम्मच के पिछले भाग का उपयोग करें।

लेयरिंग: आइसक्रीम को थोड़ा नरम करें ताकि इसके साथ काम करना आसान हो जाए। ओरियो क्रस्ट के ऊपर आइसक्रीम की एक परत फैलाएं। आप एक स्वाद पर टिके रहना या विभिन्न आइसक्रीम स्वादों के साथ वैकल्पिक परतें बनाना चुन सकते हैं।

अंतिम: आइसक्रीम की परत के ऊपर व्हीप्ड क्रीम डालें और यदि चाहें, तो अतिरिक्त ओरियो कुकीज़ से सजाएँ।

फ़्रीज़िंग: केक को 4 से 6 घंटे के लिए, या जब तक आइसक्रीम पूरी तरह से सेट न हो जाए, फ़्रीज़र में रख दें।

- विज्ञापन -

Latest News