Congress महज चुनावी लाभ के लिए गारंटी योजनाओं की घोषणा नहीं करती : CM Siddaramaiah

बेलागवीः कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस केवल चुनावी लाभ के लिए गारंटी योजनाओं की घोषणा नहीं करती, बल्कि गरीबों को आर्थिक और सामाजिक रूप से सशक्त बनाने के लिए उन्हें ईमानदारी से लागू करती है। सिद्दारमैया बेलगावी हवाई अड्डे पर मीडिया से बात कर रहे थे। जब उनसे 5 राज्यों.

बेलागवीः कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस केवल चुनावी लाभ के लिए गारंटी योजनाओं की घोषणा नहीं करती, बल्कि गरीबों को आर्थिक और सामाजिक रूप से सशक्त बनाने के लिए उन्हें ईमानदारी से लागू करती है। सिद्दारमैया बेलगावी हवाई अड्डे पर मीडिया से बात कर रहे थे। जब उनसे 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए गारंटी योजनाओं के वांछित परिणाम नहीं मिलने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ये गारंटी योजनाएं गरीबों के लाभ के लिए थीं, न कि केवल चुनावी लाभ के लिए।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस ने जीत हासिल की है और बहुमत प्राप्त किया है। मध्य प्रदेश में जहां भाजपा जीती थी, उन्होंने भी गारंटी योजनाओं की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार इस विधानसभा सत्र के दौरान विपक्ष के सभी सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उत्तर कर्नाटक क्षेत्र के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

सिद्दारमैया ने विपक्षी दलों द्वारा पेश की गई एकजुट चुनौती का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा ने कर्नाटक में सरकार के गठन के छह महीने बाद भी विपक्ष का नेता नियुक्त नहीं किया है और कहा कि उनकी सरकार उनकी एकजुट चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है।

- विज्ञापन -

Latest News