CP Swapan Sharma ने अपने कर्तव्यों को प्रभावी ढंग से निभाने के लिए 57 पुलिसकर्मियों को प्रशंसा पत्र किए प्रदान

उन्होंने जवानों को याद दिलाया कि वे पंजाब पुलिस की समृद्ध विरासत के ध्वजवाहक हैं।

जालंधर: पुलिस द्वारा प्रदान की गई सराहनीय सेवाओं को मान्यता देने के उद्देश्य से एक पहल में जालंधर पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने बुधवार को विभिन्न पुलिस स्टेशनों में अपने कर्तव्यों को प्रभावी ढंग से निभाने वाले 57 पुलिस कर्मियों को प्रशंसा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। पुलिस आयुक्त ने कहा कि इन पुलिस कर्मियों को जनता की सेवा के लिए अपना कर्तव्य निष्ठापूर्वक निभाने के लिए सम्मानित किया गया है।

उन्होंने कहा कि कुल 57 पुलिस कर्मियों को उनकी असाधारण मेहनत और काम के प्रति समर्पण के लिए प्रमाण पत्र दिए गए। स्वपन शर्मा ने कहा कि इन अधिकारियों को लुटेरों, चोरों, झपटमारों और अन्य असामाजिक तत्वों को पकड़ने के उनके असाधारण प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस ने उत्पाद शुल्क अधिनियम और एनडीपीएस अधिनियम के तहत संपत्ति की वसूली के साथ-साथ मामलों को निपटाने और फरार अपराधियों को गिरफ्तार करने में इन पुलिसकर्मियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन को मान्यता दी है।

उन्होंने क्षेत्र में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए उनके अथक प्रयासों के लिए पुलिस कर्मियों की भी सराहना की और कहा कि कुल 29 प्रशस्ति प्रमाणपत्र (सीसी-2) और 28 प्रशस्ति प्रमाणपत्र (सीसी-3) प्रदान किए गए। स्वपन शर्मा ने आशा व्यक्त की कि ये प्रमाणपत्र दूसरों को भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

पुलिस आयुक्त ने पुलिस कर्मियों को याद दिलाया कि वे पंजाब पुलिस की समृद्ध विरासत के ध्वजवाहक हैं और हर चुनौती का डटकर मुकाबला करते हैं। उन्होंने पुलिसकर्मियों से ईमानदारी और दक्षता के साथ लोगों की सेवा करने की पंजाब पुलिस की महान परंपरा को कायम रखने का आह्वान किया।

स्वपन शर्मा ने अद्वितीय और अटूट प्रतिबद्धता और समर्पण के माध्यम से लोगों की सेवा में एक नया कीर्तिमान स्थापित करने के लिए जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की प्रतिबद्धता दोहराई।

- विज्ञापन -

Latest News