विज्ञापन

मुजफ्फरनगर में तेज रफ्तार बाइक ने सो रहे श्रद्धालुओं को मारी टक्कर, एक की हुई मौत दूसरा घायल

उत्तर प्रदेश: जिले के मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक कांवड़ यात्री की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि तीन कांवड़ यात्री थककर सड़क किनारे लेट गए, तभी तेज रफ्तार बाइक ने सो रहे यात्री को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।.

- विज्ञापन -

उत्तर प्रदेश: जिले के मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक कांवड़ यात्री की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि तीन कांवड़ यात्री थककर सड़क किनारे लेट गए, तभी तेज रफ्तार बाइक ने सो रहे यात्री को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। खतौली सीओ रामाशीष यादव ने बताया, “सूचना मिली थी कि रतनपुरी थाना क्षेत्र में दुर्घटना हुई है।

मौके पर पहुंचकर देखा तो पता चला कि कांवड़ लेकर जा रहे तीन कांवड़ यात्री थककर सड़क किनारे लेट गए थे और एक कांवड़ यात्री वहीं बैठा था। तेज रफ्तार बाइक ने सो रहे यात्री को टक्कर मार दी और भाग गई। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई और एक घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।” उन्होंने बताया, “सड़क किनारे बैठे कांवड़ यात्रियों ने इस घटना के बारे में बताया।”

मामले की आगे की जांच की जा रही है। मानसून की बारिश ने उपमहाद्वीप को अपनी शीतलता प्रदान की है, जिसके चलते देशभर में श्रद्धालुओं ने ‘सावन’ के पहले सोमवार के अवसर पर आधिकारिक तौर पर अपनी कांवड़ यात्रा शुरू कर दी है। भगवान शिव को समर्पित मंदिरों में कई श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने के लिए उमड़ पड़े।

- विज्ञापन -

Latest News