Mudassar Aziz और “Khel Khel Mein” के साथ अपने सफर पर Fardeen Khan का दिल को छू लेने वाला नोट

मुंबई : मुद्दसर अजीज द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा “खेल खेल में” के साथ फरदीन खान 14 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म फरदीन के करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण है, जो उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर वापस लाती है और उन्हें मुदस्सर अजीज के साथ फिर से.

मुंबई : मुद्दसर अजीज द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा “खेल खेल में” के साथ फरदीन खान 14 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म फरदीन के करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण है, जो उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर वापस लाती है और उन्हें मुदस्सर अजीज के साथ फिर से जोड़ती है, जिनके साथ उनका एक खास रिश्ता है। फरदीन ने हाल ही में फिल्म बनाने और बड़े पर्दे पर वापसी के अपने सफर को दर्शाते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। अपने नोट में, उन्होंने खास तौर पर मुदस्सर अजीज का जिक्र किया, जिन्हें वे प्यार से “एमए” कहते हैं। उन्होंने लिखा, कि “मुदस्सर अजीज (उर्फ ‘एमए’) के साथ इस फिल्म पर काम करना अविश्वसनीय रहा है, ‘दूल्हा मिल गया’ की बहुत सारी यादें ताजा हो गईं, जो विडंबना यह है कि मेरी आखिरी नाटकीय रिलीज भी थी। एमए की दूरदर्शिता और समर्पण ने इस प्रोजेक्ट को हम सभी के लिए खास बना दिया है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुद को बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।”

फरदीन खान अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी कर रहे हैं, उनके दिल को छू लेने वाला नोट और “खेल खेल में” को लेकर उत्सुकता एक अभिनेता और उसके निर्देशक के बीच के अनोखे बंधन को दर्शाती है। “खेल खेल में” में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान जैसे कलाकारों की टोली है। अपनी शानदार लाइन-अप और एक ऐसी कहानी के साथ जो विचित्र हास्य को संबंधित भावनाओं के साथ मिलाती है, यह फिल्म शैली को फिर से परिभाषित करने और सभी उम्र के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

यह फिल्म हंसी, ड्रामा और मस्ती का एक बेहतरीन मिश्रण पेश करने का वादा करती है, जो इसे सभी फिल्म प्रेमियों के लिए देखना जरूरी बनाती है।गुलशन कुमार, टी-सीरीज और वाकाओं फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं ‘खेल खेल में’। टी-सीरीज़ फ़िल्म, वाकाओ फ़िल्म्स और केकेएम फिल्म निर्माण “खेल खेल में” मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को देशभर में रिलीज होगी।

- विज्ञापन -

Latest News