शी चिनफिंग ने डीपीआरके के राष्ट्रीय दिवस पर बधाई संदेश भेजा

शी चिनफिंग ने कहा कि 76वर्षों में कोरियाई मजदूर पार्टी के नेतृत्व में डीपीआरके की जनता ने एकजुट होकर देश के विभिन्न कार्यों के समृद्ध विकास को बढ़ावा दिया

चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने सोमवार को डेमोक्रेटिक पीपल्स रिपब्लिक ऑफ कोरिया (डीपीआरके) की राष्ट्रीय दिवस की 76वीं वर्षगांठ पर डीपीआरके के सर्वोच्च नेता किम चंग उन को बधाई संदेश भेजा।

शी चिनफिंग ने कहा कि 76वर्षों में कोरियाई मजदूर पार्टी के नेतृत्व में डीपीआरके की जनता ने एकजुट होकर देश के विभिन्न कार्यों के समृद्ध विकास को बढ़ावा दिया और निर्माण व विकास में सिलसिलेवार उपलब्धियां हासिल कीं।

विश्वास है कि कामरेड महासचिव के प्रतिनिधित्व वाली कोरियाई मजदूर पार्टी के नेतृत्व में डीपीआरके की जनता निश्चित ही डीपीआरके शैली वाले समाजवादी कार्य के अभियान में निरंतर अधिक बड़ी नयी विजय प्राप्त करेगी।

शी चिनफिंग ने बल दिया कि नये काल और नयी परिस्थिति में चीनी पक्ष रणनीतिक और दूरगामी दृष्टि से चीन-डीपीआरके सम्बंध देखते हुए डीपीआरके के साथ रणनीतिक संपर्क गहराकर समन्वय व सहयोग मज़बूत करने,

एक साथ चीन-डीपीआरके परंपरागत मैत्री व सहयोग अच्छी तरह मज़बूत करने और समाजवादी कार्य को तैयार है ताकि दोनों देशों की जनता के लिए अधिक कल्याण लाया जाए और क्षेत्र व विश्व शांति, स्थिरता, विकास व समृद्धि के लिए अधिक योगदान दिया जाए।

(साभार—चाइना मीडिया ग्रुप ,पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News