Shogun के नाम रही Emmy Awards की शाम, 18 पुरस्कार जीत बनाया अपना दबदबा

लॉस एंजल्स: मनोरंजन जगत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार में शुमार एमी अवार्डस के 76वें संस्करण में ड्रामा सीरीज शोगुन ने 18 अवार्डस जीत कर बाजी अपने नाम कर ली। 76वें प्राइमटाइम एमी अवार्डस का आयोजन लॉस एंजल्स

लॉस एंजल्स: मनोरंजन जगत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार में शुमार एमी अवार्डस के 76वें संस्करण में ड्रामा सीरीज शोगुन ने 18 अवार्डस जीत कर बाजी अपने नाम कर ली। 76वें प्राइमटाइम एमी अवार्डस का आयोजन लॉस एंजल्स के पीकॉक थिएटर में किया गया। एमी अवार्डस में इस साल सर्वश्रेष्ठ लीड एक्टर के अवार्ड से हिरोयुकी सानदा को नवाजा गया, जबकि सर्वश्रेष्ठ लीड एक्ट्रैस का अवार्ड अन्ना सवाई को मिला। हिरोयुकी सानदा को सर्वश्रेष्ठ लीड एक्टर इन ड्रामा सीरीज का अवार्ड फिल्म शोगुन के लिए मिला, जबकि अन्ना सवाई को भी सर्वश्रेष्ठ लीड एक्ट्रैस इन ड्रामा सीरीज का अवार्ड ड्रामा सीरीज शोगुन के लिए मिला।

‘द बीयर’ को 4 पुरस्कार : ‘द बीयर’ ने सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता समेत 4 पुरस्कार जीते ‘द बीयर’ ने जलवा बिखेरा और उसने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता और सह-अभिनेत्री समेत हास्य सीरीज की श्रेणी में 4 पुरस्कार जीते। जेरेमी एलेन व्हाइट ने लगातार दूसरे साल सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का पुरस्कार जीता और एबॉन मॉस बाचराच ने सर्वश्रेष्ठ हास्य सह-अभिनेता का पुरस्कार दोबारा जीता। लीजा कॉलोन जायस ने सर्वश्रेष्ठ हास्य सह-अभिनेत्री का एमी पुरस्कार अपने नाम किया।

‘द बीयर’ के निर्माता क्रिस्टोफर स्टोरर ने हास्य श्रृंखला श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार हासिल किया। पुरस्कार समारोह की मेजबानी यूजीन और डैन लेवी की पिता-पुत्र की जोड़ी ने की। जीन स्मार्ट ने ‘हैक्स’ के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। वह ‘हैक्स’ के सभी तीनों सीजन के लिए यह पुरस्कार जीत चुकी हैं और कुल 6 एमी पुरस्कार अपने नाम कर चुकी हैं।

- विज्ञापन -

Latest News