Joe Biden संयुक्त राष्ट्र के 79वें सत्र में लेंगे भाग , महासभा को करेंगे संबोधित

न्यूयॉर्क: प्रेस सचिव कैरिन जीन-पियरे के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राष्ट्रपति जोसेफ आर. बिडेन, जूनियर 23 से 25 सितंबर तक न्यूयॉर्क शहर में संयुक्त राष्ट्र महासभा के 79वें सत्र में भाग लेने वाले हैं। इस कार्यक्रम के दौरान, बिडेन 24 सितंबर को विधानसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें वे अपने प्रशासन की प्राथमिकताओं और दृष्टिकोण.

न्यूयॉर्क: प्रेस सचिव कैरिन जीन-पियरे के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राष्ट्रपति जोसेफ आर. बिडेन, जूनियर 23 से 25 सितंबर तक न्यूयॉर्क शहर में संयुक्त राष्ट्र महासभा के 79वें सत्र में भाग लेने वाले हैं।

इस कार्यक्रम के दौरान, बिडेन 24 सितंबर को विधानसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें वे अपने प्रशासन की प्राथमिकताओं और दृष्टिकोण को रेखांकित करेंगे। उनका भाषण वैश्विक खतरों से निपटने, आर्थिक समृद्धि को बढ़ावा देने और मानवाधिकारों को बनाए रखने के लिए अंतर्राष्ट्रीय सहयोग को बढ़ावा देने पर केंद्रित होगा।

अपने संबोधन के अलावा, बिडेन वैश्विक सुरक्षा को बढ़ाने और साझा लक्ष्यों को आगे बढ़ाने की रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए विभिन्न विश्व नेताओं से मिलेंगे। इन चर्चाओं में अंतर्राष्ट्रीय शांति प्रयासों, वैश्विक आर्थिक स्थिरता और मानवाधिकारों की सुरक्षा सहित कई विषयों को शामिल किए जाने की उम्मीद है।

ये बैठकें अंतर्राष्ट्रीय साझेदारी को मजबूत करने और वैश्विक चुनौतियों का समाधान करने के लिए बिडेन प्रशासन की चल रही प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं।
यह यात्रा राष्ट्रपति बिडेन द्वारा चौथे व्यक्तिगत क्वाड लीडर्स शिखर सम्मेलन की घोषणा के तुरंत बाद हो रही है, जिसकी मेजबानी वे 21 सितंबर को विलमिंगटन, डेलावेयर में करेंगे। शिखर सम्मेलन में ऑस्ट्रेलिया, भारत और जापान के नेता शामिल होंगे, जिसका ध्यान क्वाड देशों के बीच रणनीतिक सहयोग को मजबूत करने पर होगा।

- विज्ञापन -

Latest News