इस इलाके में ग्रामीणों ने हमलावर तेंदुए को पीट-पीटकर मार डाला

बिजनौर। जिले के किरतपुर थाना इलाके में ग्रामीणों ने एक हमलावर तेंदुए को पीट-पीटकर मार डाला। वन विभाग के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के अनुसार तेंदुए ने एक होमगार्ड पर हमला किया, जिसके बाद होमगार्ड के बच्चे तेंदुए से भिड़ गए और इस बीच शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने पीट-पीटकर.

बिजनौर। जिले के किरतपुर थाना इलाके में ग्रामीणों ने एक हमलावर तेंदुए को पीट-पीटकर मार डाला। वन विभाग के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के अनुसार तेंदुए ने एक होमगार्ड पर हमला किया, जिसके बाद होमगार्ड के बच्चे तेंदुए से भिड़ गए और इस बीच शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने पीट-पीटकर तेंदुए को मार डाला। प्रभागीय वन अधिकारी (डीएफओ) ज्ञान सिंह ने बताया कि अमाननगर गांव में शुक्रवार शाम होमगार्ड सुरेन्द्र अपनी बेटी दिशा (20), रेशू (14) और बेटे दीपांशु (18) के साथ घर के पीछे अपने ट्यूबवेल पर गया था, जहां आम के पेड़ पर बैठे तेंदुए ने सुरेन्द्र पर हमला कर दिया।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के हवाले से सिंह ने बताया कि दिशा ने साहस दिखाते हुए पीछे से तेंदुए के पैर पकड़ लिए औक रेशू व दीपांशु ने दस मिनट तक पिता को बचाने के लिए तेंदुए से संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि इसके बाद शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने तेंदुए को डंडों से पीटकर मार डाला। डीएफओ सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दे दी गयी है और तेंदुए का पोस्टमार्टम कराया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News