Weather update : दिल्ली में आज छाए रहेंगे बादल, पंजाब सहित इन राज्यों में होगी हल्की बारिश, जानिए मौसम का हाल

Weather update : इन दिनों के मौसम में तापमान में गिरावट देखने को मिली है जिसकी वजह से लोगों को उमस से राहत मिली। तो वही कुछ ऐसे राज्य है जहां भारी बारिश कहर बनकर बरस रही है। इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कुछ जिलों में बहुत भारी बारिश का अलर्ट जारी किया.

Weather update : इन दिनों के मौसम में तापमान में गिरावट देखने को मिली है जिसकी वजह से लोगों को उमस से राहत मिली। तो वही कुछ ऐसे राज्य है जहां भारी बारिश कहर बनकर बरस रही है। इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कुछ जिलों में बहुत भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

राजधानी दिल्ली में आज छाए रहेंगे बादल

देश की राजधानी दिल्ली में मौसम विभाग के मुताबिक आज से यानि रविवार से लेकर मंगलवार तक दिल्ली में आंशिक बादल छाए रहेंगे। आपको बता दे कि तीन दिन के बाद बादल पूरी तरह से साफ हो जाएंगे। वही IMD ने जानकारी देते हुए बताया कि अगले हफ्ते दिल्ली में बारिश के खास आसार नहीं है, ऐसे में मानसून अगले हफ्ते खत्म हो सकता है। IMD के अनुसार आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रह सकता है।

पंजाब सहित इन राज्यों में होगी हल्की बारिश

IMD के अनुसार हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान,पंजाब, चंडीगढ़ अगले दो दिनों में हल्की बारिश होने की संभावना है। आपको बता दे कि इस बीच, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र और गुजरात में अगले दो दिनों में इसी तरह की बारिश होने का अनुमान है जताया जा रहा है।

यूपी-बिहार का कैसा रहेगा आज का मौसम

यूपी-बिहार में पिछले तीन दिनों से रुक रुक कर बारिश देखने को मिल रही है। वही पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश हुई। IMD के अनुसार आज भी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। वही बात करें बिहार कि तो मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश होने का अनुमान जताते हुए अलर्ट जारी किया है।

- विज्ञापन -

Latest News