- विज्ञापन -

मेवात में ट्रैक्टर और मोटरसाइकल की टक्कर, हादसे में 1 परिवार के 3 लोगों की मौ.त

मामला देर रात 9 बजे का है जब एक ही परिवार के तीन लोग पुनहाना से दशहरा देखकर हज़ारों अरमान दिल में लेकर घर लौट रहे थे।

- विज्ञापन -

नूंह: मेवात जिले के पुनहाना उपमंडल के नेवाना गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत होने का मामला सामना है। मामला देर रात 9 बजे का है जब एक ही परिवार के तीन लोग पुनहाना से दशहरा देखकर हज़ारों अरमान दिल में लेकर घर लौट रहे थे।

जैसे ही वह पटपड़बास गांव के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल पर सवार एक ही परिवार से दो सगे भाई और एक बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक बच्ची घायल हो गई जिसका इलाज चल रहा है।

दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा पहुंचाया और आगामी कार्रवाई शुरू की।मरने वालों में सन्नी पुत्र बाबूलाल 30 वर्ष उसका छोटा भाई राहुल पुत्र बाबूलाल 24 वर्ष जो विकलांग था और रिया पुत्री सन्नी 5 वर्ष है।मिली जानकारी के अनुसार सन्नी पुत्र बाबूलाल अपने छोटे भाई वह अपनी दो बच्चियों को लेकर पुनहाना दशहरा देखने गया था।

दशहरा खत्म होने के बाद जब वह घर लौट रहा था तो रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया इस हादसे से नेवाना गांव ही नहीं आसपास के गांवों में मातम छा गया । सन्नी एक छोटी सी दुकान चलाता था और अपने परिवार का गुजारा करता था सन्नी के छोटे-छोटे तीन बच्चे हैं जिनके सर से हमेसा के लिए बाप का साया उठ गया, मृतक राहुल विकलांग था जो मजदूरी करता था राहुल की अभी शादी नहीं हुई थी । मृतकों के परिजनों ने सरकार से आर्थिक मुआवजे की मांग की है ताकि मृतकों के परिजनों का गुजारा हो सके।

- विज्ञापन -

Latest News