विज्ञापन

अचानक आई बाढ़ ने मचाई तबाही…..हजारों लोग हुए बेघर, एक व्यक्ति की हुई मौत

रोम : इटली के मध्य एमिलिया-रोमाग्ना में भारी बारिश के कारण आई भीषण बाढ़ के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गयी है और पिछले 24 घंटों में कम से कम 2,500 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। मेयर मैटियो लेपोर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर यह जानकारी.

- विज्ञापन -

रोम : इटली के मध्य एमिलिया-रोमाग्ना में भारी बारिश के कारण आई भीषण बाढ़ के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गयी है और पिछले 24 घंटों में कम से कम 2,500 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। मेयर मैटियो लेपोर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी।

एमिलिया-रोमाग्ना क्षेत्र की राजधानी और सबसे बड़े शहर बोलोग्ना के पास रविवार को एक छोटे से शहर में एक कार बाढ़ में बह गयी, जिसमें अपने भाई के साथ कार चला रहे एक 20 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

इस क्षेत्र में शनिवार से भारी बारिश हो रही है। अग्निशमन विभाग के अनुसार, सोमवार दोपहर तक, लगभग 472 अग्निशमन टीमों ने प्रभावित क्षेत्रों में 890 बचाव अभियान चलाए थे। बोलोग्ना के निवासियों को रविवार से सभी गैर-आवश्यक यात्रा से बचने की सलाह दी गई है।

अचानक आई बाढ़ के कारण बड़े पैमाने पर बिजली कटौती भी हुई है, जिसके कारण रविवार से लगभग 12,000 घरों में बिजली नहीं है। स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, लगभग 3,500 घरों में कम से कम सोमवार तक बिजली नहीं रहने की आशंका है।

- विज्ञापन -

Latest News